×

अरावली वाटिका में मिला रतलाम निवासी कार चालक का शव 

अत्यधिक शराब सेवन से अरावली वाटिका की दीवार से नीचे गिरने के बाद मौत

 

उदयपुर 19 अप्रेल 2024 । शहर के हाथी पोल थाना क्षेत्र में स्थित अरावली वाटिका में अल सुबह घूमने गए लोगों को वाटिका के अंदर एक शव पड़ा हुआ दिखाई दिया । जिसकी जानकारी हाथीपोल थाना पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मौके से उठा एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।  

मिली जानकारी के अनुसार मृतक रतलाम जिले के रामपुरिया गांव का निवासी कार चालक बताया जा रहा है जो की शहर की एक निजी होटल में गेस्ट लेकर आया हुआ था । कार चालक गेस्ट को होटल में छोड़ने के बाद अरावली वाटिका पहुंचा जहां शराब का सेवन किया और अधिक मात्रा में शराब का सेवन करने के बाद अरावली वाटिका की दीवार पर सो गया और रात को नीद में दीवार से नीचे गिर गया नीचे गिरने से कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौके पर MP 43 CA 5595 नम्बर की गाड़ी भी पड़ी हुई थी। 

दरअसल अल सुबह अरावली वाटिका में घूमने गए लोगों ने शव को दिखा और पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को एमबी अस्पताल की मोर्चरी की में रखवा । साथ ही घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी मृतक के परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा जाएगा।