×

मांडवा के हिस्ट्री शीटर रणिया और बेटे खातरू और झाला पर इनाम की राशि बढ़ाकर 25 हज़ार

इस से पूर्व इन तीनो आरोपियों पर एसपी द्वारा 5-5  हजार रूपए का इनाम घोषित किया गया था
 

उदयपुर 25 मई 2023 । मांडवा थानाक्षेत्र में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने और सर्विस एसएलआर राइफल और रिवाल्वर छीन ने वाले कुख्यात अपराधी और मांडवा के हिस्ट्री शीटर रणिया और बेटे खातरू और झाला पर इनाम की राशि बढ़ाकर 25 हज़ार रूपए कर दी गई है। 

इसकी घोषणा एसपी उदयपुर विकास शर्मा ने मंगलवार को की है, जिसके मद्देनजर इन तीनो आरोपियों की जानकारी दे कर गिरफ्तार करवाने वाले को 25 हजार का इनाम दिया जाएगा। गौरतलब है की इस से पूर्व इन तीनो आरोपियों पर एसपी द्वारा 5-5  हजार रूपए का इनाम घोषित किया गया था। 

ये था मामला 

28 अप्रैल 2023 की शाम करीब 7 बजे  लूट के प्रकरण में वांटेड अपराधी रणिया और उसके बेटे खातरू को गिरफ्तार करने गए मांडवा थानाधिकारी सहित 6 पुलिस कर्मियों पर रणिया और उसके साथियों ने लाठियों, पत्थरों से हमला कर दिया। यहाँ तक की हमलावरों ने पुलिस की राइफल और रिवॉल्वर भी छीन ली और पुलिस टीम पर फायरिंग भी की जिसमे सभी पुलिस कर्मियों को चोटें आई और उन्हें इलाज के लिए एमबी हॉस्पिटल लाया गया। 

घटना के बाद से ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज क्र उनकी तलाश शुरू कर दी थी ,जिसके चलते पुलिस द्वारा इस मामले में अब तक 7 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।