×

NH 27 पर दो बाइक्स की भिड़ंत में युवती की मौत

ग़लत दिशा में जाते हुए बाइक से भिड़े

 

उदयपुर से गुज़रते हुए नेशनल हाईवे 27 पर दो बाइक आपस में भिड़ गई। हादसे में एक बाइक सवार युवती कि इस दुर्घटना की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रॉंग साइड में बाइक के सामने से आने से यह हादसा हुआ हैं। 

दरअसल उदयपुर ज़िले के गोगुंदा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 27 पर ओबरा कट के पास दो बाइक की भिड़त हो गई। बाइक पर सवार युवती इसकी चपेट में आ गई। वहीं बाइक पर सवार अन्य लोगों को हल्की-हल्की चोटें आई। इस दौरान वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। एम्बुलेंस की सहायता से युवती को अस्पताल ले जा गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई।   

हेड कांस्टेबल भरत सिंह ने बताया कि ओबरा कट के पास दो बाइको में भिड़ंत हो गई। एक बाइक पर दो लोग जसवंतगढ़ की तरफ से आ रहे थे। इसी दौरान पेट्रोल पंप के पास सामने से रॉंग साइड से आई तेज गति में आ रही दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी। इस बाइक पर युवक और युवती सवार थे। युवती को सिर में गंभीर चोट लगने से वो घायल हो गई। एम्बुलेंस से उदयपुर अस्पताल रैफर किया गया जहां उसकी मौत हो गई। मृतका ओबरा कलां की गांव की रहने वाली थी। वो 12वीं कक्षा में पढ़ती थी और अपने एक परिचित के साथ बाइक पर बैठकर जा रही थी। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर पीएम करवाने के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया हैं। पुलिस द्वारा घटना की जांच की जा रही हैं।