×

मोबाईल और रूपये छीन कर डकैती की घटना का खुलासा

झाड़ोल थाना पुलिस ने एक डकैत को किया गिरफ्तार 

 

उदयपुर 30 सितंबर 2023 । जिले के झाड़ोल थाना पुलिस ने रोहीली पुलिया पर मोबाईल और रूपये छीन कर डकैती की घटना का खुलासा करते हुए एक डकैत को गिरफतार किया जबकि एक नाबालिग को डिटेन किया। पुलिस शेष डकैतो की तलाश कर रही है. इधर डकैती की वारदात में प्रयुक्त तलवार एवं छिने हुये दो मोबाईल पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। 

दरअसल प्रार्थी जगदीश पुत्र नाथुजी वैष्णव निवासी जावद पुलिस थाना सलुम्बर हाल निवासी झाडोल ने रिपोर्ट पेश की थी कि वो झाडोल में बोरींग की गाडी पर सुपरवाईजर का काम करता है। 13 मई कों वह और उसका साथी सुरेन्द्र सिंह पुत्र शेतान सिंह बाइक से मोहम्मद फलासिया बोरिंग का पोईन्ट देखने गये थें । 

रात करीब साढ़े 10 बजे दोनो वापस बाइक से झाडोल आ रहे थे कि उसी समय रोहली पुलिया पर रास्तें में 10-12 लोग हथियार एवं लट्ठ लेकर बैठे हुऐं थे। उन्होनें ने दोनों को बाईक से रूकवाया और हमारे उपर लुट की नियत से जानलेवा हमला तलवार और लटठ से कर दिया । आरोपियों ने उस पर तलवार मारी जिससे उसके हाथ की अंगुली कट गई। लुटेरे मोबाइ ल एवं पर्स जबरन छिनकर ले लिये। 

एसपी के निर्देश मे थानाधिकारी रतन सिंह चौहान की टीम ने जाँच शुरू की. मुखबीर की सूचना एवं तकनिकी अनुसंधान के आधार पर एक डकैत और नाबालिग बच्चे को डिटेन करने में सफलता मिली. डकैतो ने पुछताछ में बाताया कि उनकी गैंग में कुल सात बदमाश थे जिनको पुलिस कि टीम ने नामजद कर लिया है ।

गिरफतार आरोपी का नाम गणेशलाल पुत्र पप्पुलाल पारगी है जो बदराणा थाना झाडोल का रहने वाला है।