×

लग्जरी शौक पूरे करने के लिए लूट करने वाले 4 गिरफ्तार

शराब और मौज मस्ती के लिए करते थे लूट

 

उदयपुर ज़िले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में बाइक सवार से लूट करने के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। यह सभी बदमाश शराब के साथ महंगे मौज-शौक के आदी हैं। 

थानाधिकारी प्रशिक्षु आईपीएस डॉ. सुशील कुमार ने बताया कि मामले में शाहिद खान पिता शहजाद खान निवासी गोगुंदा, पंकज पिता मदन लाल राव निवासी महादेव बावड़ी गोगुंदा, धर्मेश पुत्र मगनीराम प्रजापत निवासी जिराई गोगुंदा व विनोद पुत्र हीरालाल कुम्हार निवासी गोगुंदा को गिरफ्तार कर लिया हैं। 

पुलिस के अनुसार 26 मार्च को प्रार्थी चतरसिंह (42) पुत्र हड़मतसिंह निवासी बडूंदिया ने रिपोर्ट देकर बताया कि 24 मार्च को उदयपुर से रात करीब 9 बजे बाइक से रवाना होकर गांव जा रहा था। उबेश्वरजी के घाटा गांव के कुछ आगे मजावद की तरफ से कार में सवार होकर आए तीन से 4 बदमाशों ने उसकी बाइक को रुकवा दिया और धमकाते हुए मोबाइल, 7480 रुपए लेकर फरार हो गए थे।पुलिस की पूछताछ में चारों अभियुक्तों ने घटना को अंजाम देना स्वीकारा। इस पर चारों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने चतर सिंह की रिपोर्ट दर्ज जांच शुरु की। चारों आरोपियों के खिलाफ पहले भी प्रकरण दर्ज हैं। इनसे और भी वारदातें खुलने की उम्मीद हैं।