×

शराब पी कर पिंडवाड़ा हाईवे पर स्थित रेस्टोरेंट पर मचाया हंगामा 

तलवार ले कर रेस्ट्रोरेंट में किया तोड़ फोड़ साथ ही ले भागे गल्ले में रखी नकदी 

 
तीन गिरफ्तार और एक नाबालिग डिटेन

उदयपुर 11 नवंबर 2021। उदयपुर पिंडवाड़ा हाईवे पर मेहरो का गुडा स्थित अमरदीप रेस्टोरेंट पर शराब के नशे में आये युवको ने जमकर हंगामा किया। मंगलवार की रात्रि डेढ़ बजे कुछ अज्ञात युवक आये और रेस्टोरेंट पर रखी कुर्सियां फ्रिज और काउंटर पर तोड़ फोड़ शुरू कर दी।  

रेस्टोरेंट के मालिक धन सिंह मोजावत ने बताया की मेहरो का गुडा के कुछ युवक कभी कभी रेस्ट्रोरेंट पर आते है। मंगलवार रात करीब 11 : 30 बजे पांच युवक रेस्टोरेंट के बाहर ही शराब पी रहे थे। जिस पर रेस्टोरेंट रेस्ट्रोरेंट संचालक ने वहां बैठ कर पीने से मना किया था क्यूंकि हाईवे पर रेस्टोरेंट होने की वजह से शहर में आने वाले पर्यटक अपने परिवार के साथ आते है जो की रेस्टोरेंट में खाना खाने रुकते है।  

मना करने पर युवक आवेश में आ गए और बहस के बाद वहां से चले आगे। लेकिन कुछ देर बाद युवक अपने साथ अन्य युवको को लेकर रात के डेढ़ बजे तलवार लिए रेस्टोरेंट की तरफ आए और उत्पात मचाया।  

थानाधिकारी मुकेश सोनी ने मामले पर रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर नामजद आरोपी भुरीलाल गमेती पुत्र पन्ना निवासी ढिकली, प्रताप नगर, किशन गमेती पुत्र पन्नालाल गमेती निवासी मेहरों का गुडा सुखेर गोपाल गमेती पुत्र प्रताप गमेती निवासी मेहरों का गुडा सुखेर फिरफ्तार किया। इन गिरफ्तार अपराधियों में से एक बाल अपचारी को भी डिटेन किया गया। साथ ही वारदात में प्रयुक्त तलवार और लूटी हुई राशि बरामद की गयी।