×

ग़िज़ाली हत्याकांड का मुख्य आरोपी सद्दाम कांकरोली गिरफ्तार

पुलिस ने कपासन से किया गिरफ्तार

 

उदयपुर 23 जुलाई 2022 । अंबामाता थाना क्षेत्र के सज्जननगर इलाके में 20 जून 2022 को हुई मोहम्मद गिजाली उर्फ़ अली की हत्या का मुख्य आरोपी और ज़िले का हार्डकोर अपराधी सद्दाम हुसैन कांकरोली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

घटना 20 जून 2022 की सुबह करीब 7- 8 बजे के बीच हुई थी कब मृतक गजाली उर्फ़ अली अपनी पत्नी शबनम और बच्ची के साथ सज्जननगर स्थित अपने ससुराल में सो रहा था, तभी सद्दाम कांकरोली अपने साथी, फैज़ान, राजा हेला, जफ़र के साथ वहां पहुंचा और गजाली के ससुराल में घुस कर जान से मारने की नियत से उसपर हमला किया। अली ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन आरोपियों ने उसका पीछा किया और इस पर चाकू और अन्य हथियारों से उस पर हमला किया और उसे घायल अवस्था में छोड़ कर भाग गये।

घटना की जानकारी पर अम्बामाता थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल गजाली को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। गजाली के परिजनों ने बताया की मामला किसी काजल नामक लड़की से जुडा हुआ हैं। घार वालों ने आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग की। पुलिस जांच में सामने आया था की गजाली और सद्दाम की कोई पुरानी रंजिश थी जिसके वजह से ये घटना हुई।

गजाली की दिन दहाड़े हुई हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी का माहौल हों व्याप्त हो गया था। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपीयों की तलाश शुरू की और शनिवार को मुख्य आरोपी को सद्दाम हुसैन कांकरोली को कपासन दरगाह क्षेत्र से पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया।

सद्दाम हुसैन उर्फ़ कांकरोली मुखर्जी चौक हाल मल्लातलाई का रहने वाला हैं और उदयपुर के कुख्यात गैंगस्टर कुखयात इमरान कुंजड़ा गैंग का सदस्य हैं।पुलिस पूर्व में इस मामले के चलते सोनू उर्फ़ खाटा, जफ़र, मोहम्मद फरीद, फेजान, राजा हेला नामक आरोपीयों को गिरफ्तार कर चुकी हैं।