×

Salumber: थाने का सफाईकर्मी खाकी वर्दी पहनकर डाल रहा था रौब

पुलिस ने मामला दर्ज किया

 

सलूंबर 14 मई 2024। उदयपुर संभाग के Salumber जिले में एक थाने का सफाईकर्मी रौब दिखाने के लिए खाकी वर्दी पहनकर सोशल साइट पर पुलिस वाला बन गया। उसने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर कभी पुलिस की गाड़ी के साथ तो कभी थाने के अलग अलग पुलिसकर्मियो के साथ फोटो डालकर खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए प्रोफाइल बना रखी है। 

थाने के सफाईकर्मी द्वारा पुलिसकर्मी बनने की कहानी का पता चलते ही जिला पुलिस अधीक्षक एक्शन में आये और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

जानकारी के अनुसार सलूम्बर थाने के एक सफाईकर्मी भंवर लाल ने गांव में रौब दिखाने के लिए वर्दी पहन ली और थाने की गाड़ी में बैठकर खूब रील्स भी बनाई जिसे उसकी इंस्टाग्राम आईडी पर अपलोड की गई। 

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उन्हें सोमवार देर शाम सूचना मिली कि भंवर लाल नाम का व्यक्ति रोजाना पुलिस की वर्दी पहनकर मोटरसाइकिल लेकर गांव में घूमता है जो पुलिसकर्मी नही है। इस पर पुलिस की टीमें आरोपी के घर पहुंची तो भंवरलाल मौके से फरार हो गया लेकिन घर की तलाशी के दौरान मिली पुलिस की वर्दी और अन्य सामान के साथ एक अपाचे बाइक को पुलिस ने जब्त किया है। 

बताया जा रहा है कि आरोपी चोरी की मोटरसाइकल लेकर घूम रहा था।  फिलहाल एसपी ने संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर दिया है और आरोपी की तलाश जारी है।