×

बड़गांव के विद्या निकेतन उच्च माध्यमिक विद्यालय में असामाजिक तत्वों द्वारा तोड़फोड़ 

विद्यालय परिसर में बना हुआ सरस्वती मंदिर को तोड़कर खंडित कर दिया

 

असामाजिक तत्वों ने शिक्षा के मंदिर बड़गांव के विद्या निकेतन उच्च माध्यमिक विद्यालय में नुकसान पहुँचाया है। दरअसल शहर के निकटवर्ती बड़गांव के विद्या निकेतन उच्च माध्यमिक विद्यालय में असामाजिक तत्वों द्वारा विद्यालय परिसर में तोड़फोड़ की गई। 

इसी को लेकर प्रधानाचार्य ने बताया कि पिछले कुछ समय से अज्ञात और सामाजिक तत्वों द्वारा विद्यालय में अवैधानिक ढंग से प्रवेश करके भारी क्षति पहुंचा रहे हैं वही विद्यालय परिसर में लगे पाइप लाइन काट कर पानी की टंकी पर लगी टूटिया चुरा ले गए तो विद्यालय परिसर में बच्चों के लिए लगे झूलों और खेलने के उपकरण तोड़ तोड़ कर ले गए वहीं विद्यालय परिसर में लगे वृक्षों को भी उखाड़ फेंका। 

असामाजिक तत्वों ने विद्यालय परिसर में दोनों तरफ की बाउंड्री वाल तोड़कर अंदर घुसे और विद्यालय परिसर में बना हुआ सरस्वती मंदिर को तोड़कर खंडित कर दिया।  

पूर्व में भी जब पुलिस को इस संबंध में कार्रवाई की मांग की गई लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। ऐसे में अज्ञात असामाजिक तत्वों के हौसले लगातार बुलंद हो रहे हैं जिसके चलते वह लगातार स्कूल परिसर और विद्यालय को क्षति पहुंचा रहे हैं। असामाजिक तत्वों द्वारा लाखों रुपए की क्षति विद्यालय को पहुंचाई गई है।