×

युवक की लाश कार में मिलने पर सनसनी

नाई थाना क्षेत्र की घटना 

 

उदयपुर के नाई थाना क्षेत्र में एक युवक की लाश एक कार में मिलने से सनसनी का माहौल पैदा हो गया। मृतक की पहचान कोमल जाटव के रूप में हुई है जो कि उदयपुर में रामपुर इलाके में एक निर्माणाधीन मकान में रंग और पुट्टी का काम कर रहा था।

बताया जा रहा है कि काम करने के दौरान उसी नवनिर्मित मकान में लोहे का काम कर रहे एक अन्य व्यक्ति सोहिल खान से उसकी मोटरसाइकिल की बात को लेकर कोई कहा सुनी हो गई। इस घटना को लेकर सोहिल खान ने अगले दिन अपने अन्य साथी आजाद शेख, शाहरुख, महेंद्र तेली और राजेश लोहार के साथ मिलकर कोमल को रामपुर चौराहे पर स्थित शराब की दुकान के पास राजेश लोहार की दुकान मामा भांजा अल्युमिनियम पर बुलाया और उसके पीछे बने एक सुनसान कमरे में ले जाकर उसके साथ लात घूंसो और लोहे की रोड से मारपीट की जिसके दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद सबूत मिटाने के इरादे सें आरोपियों ने मृतक कोमल की लाश को एक सफेद रंग की कार की डिक्की में डाला और दिन और रात भर उसे उदयपुर शहर के अलग-अलग इलाकों में कार में लेकर घूमते रहे। इसके बाद उन्होंने 20 अप्रैल और 21 अप्रैल की मध्य रात्रि को करीब दो से तीन बजे आरोपी राजेश लोहार की दुकान के सामने लाकर कार को छोड़ दिया और मौके से फरार हो गए। मृतक की लाश कार की डिक्की में मिलने के बाद नाई थाना पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई सोनू की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

इस घटना में सुखेर थाना पुलिस ने अहम भूमिका निभाते हुए आरोपियों की पहचान कर उन्हें धर दबोचा और गिरफ्तार करने के बाद नाई थाना पुलिस को सूचना दी जिस पर नाई थाना पुलिस सुखेर थाना क्षेत्र में पहुंची और पकड़े गए आरोपियों को अपने हिरासत में लेकर नाई थाने लेकर रवाना हो गई।

दूसरी ओर मृतक कोमल के शव को एमबी अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया जहां पर उसका पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया। तो वहीं पुलिस अब पकड़े गए आरोपियों से इस घटना को लेकर गहनता से पूछताछ कर रही है साथ ही उनके अन्य साथियों की तलाश भी जारी है ।