×

RPSC पेपर लीक का फरार आरोपी शेर सिंह उर्फ़ अनिल मीणा ओडिशा से गिरफ्तार

शेर सिंह उर्फ़ अनिल मीणा को एसओजी जयपुर की टीम ने ओड़िशा से गिरफ्तार किया हैं

 

सीनियर टीचर भर्ती पेपर लीक मामले का इनामी आरोपी एवं पिछले लम्बे समय से फरार चल रहे आरोपी शेर सिंह उर्फ़ अनिल मीणा को एसओजी जयपुर की टीम ने ओड़िशा से गिरफ्तार किया हैं।

जानकारी के अनुसर एसओजी द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी को पूछताछ के लिए जयपुर लाया ज़ा रहा हैं। पुलिस टीम को आरोपी की पूछताछ के दौरान पेपर लीक मामले में महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की उम्मीद हैं।

मामले के मास्टर माइंड भूपेंद्र सारण को गिरफ़्तारी के बाद शेर सिंह का नाम सामने आया था जो की लम्बे समय से वांछित चल रहा था, इसको लेकर उसके सर 1 लाख रुपय का इनाम भी घोषित किया गया था और पुलिस की विभिन्न टीमें लगातार उसकी तलाश में थी।

पूर्व में ये बात भी सामने आई थी की सिरोही ज़िले के आबू रोड़ में सरकारी स्कूल का प्रिंसिपल शेर सिंह भूपेंद्र सारण के संपर्क में था और उसने 1 करोड़ में पेपर सारण को उपलब्ध करवाया था।

गौरतलब हैं की पुलिसर ने 3 दिन पूर्व शेर सिंह की गर्लफ्रेंड अनीता को भी गिरफ्तार किया था जो की एसबीआई बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं, और शेर सिंह अवैध रुपयों को इन्वेस्ट करने का काम किया करती थी।

दिसंबर महीने में पुलिस ने पेपर लीक मामले के मास्टर माइंड सुरेश चारण सहित 55 लोगों को बस में बैठकर पेपर सॉल्व करते हुए पकड़ा था।,इसके बाद पुलिस ने मास्टर माइंड सुरेश ढाका की पत्नी और गर्लफ्रेंड फ़्रैंड को जयपुर से गिरफ्तार किया था।

पुलिस अब तक मामले के 3 मास्टर माइंड को गिरफ्तार कर चुकी हैं तो वहीं एक आरोपी सुरेश ढाका अभी तक फरार चल रहा हैं।