×

स्पा में कार्यरत युवती ने मारपीट और छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया 

युवती ने आरोप लगाया की गलत काम करने से इंकार करने पर की गयी छेड़छाड़ और मारपीट

 

आरोपियों ने मारपीट का हाइवे पर छोड़ा

उदयपुर 30 अक्टूबर 2021। सुखेर थाना क्षेत्र स्थित स्पा सेंटर पर काम करने वाली एक युवती के साथ मारपीट और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हुआ है। युवती ने आरोप लगाया की दीपक जारवाल नामक युवक गुरुवार देर रात उन्हें गलत कार्य की नियत से कार में ले गया, विरोध करने पर मारपीट कर अंबेरी पुलिया के पास छाेड़ दिया। 

घटना के बाद पीड़िता युवती ने सुखेर थाना पहुंची, लेकिन रात काे कार्रवाई नहीं कराई। सुबह 8 बजे रिपाेर्ट दर्ज कराई। युवती ने दीपक जारवाल के खिलाफ रिपाेर्ट दर्ज कराई जाे स्वयं काे डाॅक्टर बताता है। हालांकि पुलिस ने जांच की तो इस नाम के किसी भी डाॅक्टर के बारे में जानकारी नहीं मिली। अब पुलिस माेबाइल नंबर के आधार पर आरोपी का पता कर रही है। 

अनुसंधान अधिकारी औकार सिंह ने बताया कि मणिपुर हाल सुखेर क्षेत्र स्थित स्पा में काम करने वाली युवती ने रिपाेर्ट दी है। रिपाेर्ट में बताया कि दीपक से पिछले एक साल से पहचान है। उसने गुरुवार काे शाेभागपुरा स्थित रेस्टाेरेंट में बुलाया था। दाेपहर 3 बजे वहां पहुंची और शाम तक उसके साथ थी। रात काे उसने दाे अन्य दाेस्ताें काे बुलाया जाे गुड़गांव के थे। उसके दाेस्तों ने गलत मांग की ताे उसने मना कर दिया। इस पर गुस्सा होकर दीपक ने मारपीट शुरू कर दी। वह अंबेरी पुलिया पर छाेड़कर चला गया। फिर राहगीरों ने थाने पहुंचाया।