×

ईसवाल के समीप तेज़ रफ़्तार कार खड्डे में गिरी, 1 की मौत दो घायल 

माउंट आबू घूमने निकले थे तीन दोस्त

 

कार तेज गति में होने की वजह से में मोड़ पर नियंत्रण नहीं होने से यह हादसा सामने आया

उदयपुर 17 अगस्त 2021। उदयपुर-गोगुन्दा हाइवे पर ईसवाल के निकट मंगलवार को तेज रफ्तार कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां उनका इलाज जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उदयपुर की गोगुन्दा ओर से तेज गति से जा रही तेज रफ्तार कार ईसवाल के समीप डिवाइडर से टकराकर 15 फीट गहरे खड्डे में जा गिरी। खड्डे में गिरने से कार सवार अजीतगढ़ जिला राजसमंद हाल अहमदाबाद निवासी 22 वर्षीय देवेंद्र सिंह राजपूत की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कार दो युवक भी गंभीर घायल हो गए। तीनो युवक अहमदाबाद में जॉब करते थे। जो सोमवार रात को माउंटआबू के लिए घूमने निकले थे।

हादसे की सूचना पर गोगुंदा थानाधिकारी प्रवीण सिंह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और शव को गोगुंदा हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया। वहीं दोनों घायलों को 108 की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया गया। हादसे की जानकारी पर गोगुंदा हॉस्पिटल पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम किया गया। 

घायलों ने बताया तीनो दोस्त कल देर रात अहमदाबाद से माउंटआबू घूमने के लिए निकले थे। कार तेज गति में होने की वजह से में मोड़ पर नियंत्रण नहीं होने से यह हादसा सामने आया। हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।