×

कालाजी गोराजी में मामूली बात पर चाकूबाजी

चाकूबाजी करने वाले आरोपी को पुलिस ने डिटेन किया

 

उदयपुर 20 सितंबर 2024। शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र के कालाजी-गोरा जी इलाके में गुरुवार रात को युवकों के बीच में मोटरसाइकिल को साइड देने की छोटी सी बात को लेकर झगड़ा हो गया जिसमें एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया।

डिप्टी एसपी छगन राजपुरोहित से मिली जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार शाम को उसे समय हुई जब दोनों ही व्यक्ति मोटरसाइकिल पर जा रहे थे दोनों की मोटरसाइकिल आपस में टकरा गई और इसी बात को लेकर दोनों के बीच में कहासुनी हो गई जिसके चलते एक व्यक्ति जिसकी पहचान चेतन पवार निवासी राव जी का हाटा ने कांजी का हाटा के रहने वाले शोएब अख्तर हेला पर चाकू से हमला कर दिया।  शोएब को चोटें आई जिसे इलाज के लिए एमबी चिकित्सालय में ले जाया गया। तो वहीं पुलिस ने आरोपी युवक चेतन को डिटेन कर लिया हैं।  

राजपुरोहित ने बताया कि घटना के दौरान घायल युवक को ज्यादा गंभीर चोटे नहीं आए हैं जिससे उसकी स्थिति सामान्य बनी हुई है तो वही पुलिस ने आरोपी युवक से इस घटना को लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि चेतन अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है।

घटना के बाद एमबी चिकित्सालय की इमरजेंसी यूनिट के बाहर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। इस घटना को लेकर उदयपुर की पलटन मस्जिद की सेक्रेटरी और समाजसेवी रियाज हुसैन ने इस घटना की निंदा करते हुए घायल युवक के लिए उचित मुआवजे की मांग करते हुए प्रशासन से मांग की है कि इस घटना को लेकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई भी की जाए।