×

शेयर व्यापारी का अपहरण कर रातभर पीटा 

साढ़े 3 करोड़ के लेनदेन का विवाद

 

कपड़े उतारकर सरियों और बेल्ट से पीटा

उदयपुर 2 अक्टूबर 2021 । संभाग के बांसवाड़ा जिले में 3.5 करोड़ के लेनदेन के विवाद में देर रात चेतक कॉम्प्लेक्स से एक शेयर व्यापारी को अगवा कर लिया गया। आरोपियों ने व्यापारी को निर्वस्त्र कर पूरी रात सरियों और बेल्ट से पीटा। सुबह उसे उसके घर के पास फेंक गए। जाते समय बदमाशों ने पीड़ित को 10 बजे तक 50 लाख रुपए की व्यवस्था करने के लिए भी धमकाया। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और एक नाबालिग को डिटेन किया है। बाकी की तलाश की जा रही है। 

क्या है पुरा मामला 

रातीतलाई निवासी शेयर व्यापारी हिमांशु नानावटी ने बताया कि आरोपी जौहर, पत्नी और उसके बेटे ने 90 लाख शेयर मार्केट में इन्वेस्ट किए थे। स्टांप पर स्वेच्छा से खाते में पैसे डालने की बात भी लिखकर दी थी। गुरुवार रात फातिमा ने कई फोन लगाए। देनदारी को लेकर लोगों के पैसे मांगने की बात कहकर रात को ही बुलाया।  वहीं से उसका अपहरण हुआ। अपहरण कर ले जाने वाली कार में उसकी आंखों पर पट्‌टी बांध दी गई। रास्ते में कुछ और लोग कार में चढ़े। पिटाई के साथ शरीर में पेचकस भी चुभाए। उसके फोन से ही पत्नी को फोन कराया गया। उससे कहलवाया गया कि वह एक पार्टी में है। सुबह तक आएगा। इसके बाद बदमाशों ने फोन स्विच ऑफ कर दिया।

मामले में जेल रोड निवासी शाहरुख सहित 6 अन्य लोगों की अब भी तलाश की जा रही है। इससे पहले बदमाशों ने व्यापारी को जबरदस्ती कार में डाला, आंखों पर पट्‌टी बांधकर करीब 35 किलोमीटर घुमाया और फिर किसी फार्म हाउस पर ले गए। यहां उसके साथ मारपीट की। मामले में एक नेता के पुत्र का नाम भी चर्चा में है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की गई है।