×

ज्वेलरी की दुकान से सोने चांदी से भरा बैग चोरी

आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है पुलिस 

 

उदयपुर 12 मई 2023। शहर के प्रतापनगर इलाके में स्थित भरत ज्वेलर्स नामक सोने चांदी की दुकान पर अज्ञात चोरों ने सोने और चांदी से भरे हुए बैग पर किया हाथ साफ।

घटना शुक्रवार सुबह 9:30 से 10:00 के बीच बताई जा रही है जब दूकान का मालिक भरत कुमार रोज की तरह सुबह शोरूम पहुंचा था। दुकान का ताला खोलने के बाद दुकान के अंदर मौजूद एक अलमारी का ताला खोल कर उसने अपने पास में रखे हुए सोने-चांदी के जेवर से भरे हुए बैग को अलमारी में रख दिया और चाबी उसी में छोड़ कर पास में लगे हैंडपंप पर पानी लेने के लिए चला गया।

10 मिनट के बाद जब वापस लौटा तो उसने देखा कि अलमारी का दरवाजा खुला हुआ है और अलमारी के अंदर से सोने और चांदी के आभूषणों से भरा हुआ बैग गायब है।

घटना के बाद पर दुकान मालिक ने प्रतापनगर थाना पुलिस को सूचना दी इस पर थाने की एक टीम मौके पर पहुंची और दुकान पर लगे और आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को खंगालना शुरू किया। पुलिस द्वारा चोरी का मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी गई है और पुलिस की विभिन्न टीमें इलाके में लगे विभिन्न सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश कर रही है।