×

अजब चोर की गजब कहानी, चोरी के बाद चावल भी पका कर खाकर गए

महंगाई के मारे चोर
 

उदयपुर शहर में चोरी की गजब कहानी सामने आई है। दरअसल चोर एक घर में चोरी करने घुसे , उसके बाद चोरों ने रसोई में चावल पकाए ,घटना की जानकारी सुबह पड़ोसियों के जागने पर मिली । जानकारी के अनुसार उदयपुर के सवीना थाना क्षेत्र में गोकुल विलेज कॉलोनी में बीती रात एक सूने मकान पर धावा बोलते हुए मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर मकान में रखे सामान पर हाथ साफ किया।

घटना की जानकारी सुबह पड़ोसियों के जागने पर लगी। इसके बाद पड़ोसियों ने सवीना थाना पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मकान मालिक को घटना की जानकारी दी।

पड़ोसी राकेश सुहालका ने बताया कि मंगलवार को ही मकान मालिक क्रतिपाल सिंह सोलंकी किसी निजी काम से बाहर गए हुए थे। चोरों ने मकान का मुख्य दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया और सभी अलमारियों को तोड़कर कीमती सामान चुरा ले गए ।

इसी बीच उन्होंने तसल्ली से रसोई में चावल पका कर भी खाए। रसोई में खाने का सामान रसोई में बिखरा पड़ा हुआ हे ।फिलहाल इस बात का पता नहीं लगा है कि मकान में हुई चोरी में कितना कीमती सामान चोर चुरा ले गए। वही सविना थानाधिकारी फूलचंद टेलर ने बताया कि जानकारी मिलने पर जाप्ते को मौके पर भेजा गया , मकान मालिक के उदयपुर पहुंचने पर पुरी जानकारी सामने आएगी।