×

दम्पति के आपसी झगड़े में बच्चो के सिर से उठा माँ बाप का साया 

पहले पत्नी ने लगायी फांसी, गाँव में सुचना देने परिजन को भेज पति ने भी कर ली आत्महत्या 

 

खेरवाड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लराठी  गाँव के पालिया फला में एक दम्पति ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। दम्पति के शव की सुचना मिलते ही खेरवाड़ा के थानाधिकारी श्याम सिंह और सीओ विक्रम सिंह पुलिस जाब्ते के साथ दम्पति के घटना स्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने बताया की दम्पति के आत्महत्या करने की वजह सामने आई की मृतक अजीत (27) और उनकी पत्नी अनीता खराड़ी (25 ) के बीच  कुछ दिनों से अनबन चल रही थी, जिसके चलते अनीता ने आत्महत्या कर ली।  दरअसल जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की हमेशा की तरह दोनों खेत पर काम करने गए थे। लेकिन कुछ देर बाद अनीता खेत से घर वापस आ गयी। इसी दौरान कुछ देर बाद अजीत भी घर आया और उसे अनीता का शव फंदे पर लटका मिला।  अजीत ने अपने परिजन की मदद से अनीता को फंदे से उतार कर इस बात की जानकारी आस पास के लोगो को देने के लिए भेज दिया।

घर के लोग जब जानकारी देने के लिए घर से निकले उतने में अजीत ने भी ख़ुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है की दम्पति की दो बेटिया है, जिनमे में से बड़ी बेटी तीन वर्ष की और छोटी बेटी मात्र डेढ़ साल की है।  पुलिस ने शवों को मॉर्चरी में रखवाया है लेकिन मृतक  के परिजनों ने अभी इस मामले को लेकर कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है, जिसके चलते देर रात तक मामला दर्ज नहीं हो सका।