×

सुखेर हत्याकांड: चोरी के मोबाइल पर विवाद में की थी हत्या 

शराब पार्टी के बाद चोरी के मोबाइल को लेकर हुए विवाद में हुई हत्या 

 

बीट कांस्टेबल के लिए फोटो के आधार पर हुई हत्या का खुलासा 

उदयपुर 29 जून 2020। शहर के सुखेर थाना क्षेत्र चित्रकूट नगर स्थित ईएसआई अस्पताल के सामने सुनसान इलाके में एक किशोरवय युवक की हत्या का राजफाश करते हुए सुखेर थाना पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।  

 उल्लेखनीय है की 26 जून 2020 को  सुखेर थाना क्षेत्र चित्रकूट नगर स्थित ईएसआई अस्पताल के सामने सुनसान इलाके में एक किशोरवय युवक विजय ओड की पत्थर से सर कुचलकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्याकांड के आरोपी 30 वर्षीय दीपक कुमावत को गिरफ्तार किया है। 

शराब पार्टी के बाद चोरी के मोबाइल को लेकर हुए विवाद में हुई हत्या 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोप दीपक और मृतक विजय अक्सर छोटी मोटी और भंगार की चोरियां करते रहते थे। हत्या वाली रात को भी दोनों के राजकमल होटल के पास गली से कार का कबाड़ की चोरी की और उसे कच्ची बस्ती में बेचकर शराब पार्टी की। शराब पीने के बाद विजय द्वारा कुछ दिन पहले चुराया हुआ मोबाइल दीपक ने विजय से छीनने की कोशिश की जब विजय ने उसका विरोध किया तो दीपक ने पत्थर से विजय की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस को विजय की लाश के पास पड़ा हुआ यही मोबाइल मिला था। 

बीट कांस्टेबल के लिए फोटो के आधार पर हुई हत्या का खुलासा 

विजय की हत्या के एक रात पहले बीट कांस्टेबल धनराज ने मीरा नगर कट पर दोनों (विजय और दीपक) को संदिग्ध मानकर फोटो लिया था। थाने में कांस्टेबल धनराज में मृतक का फोटो देखकर बताया की चार दिन पहले वह किसी युवक के साथ था। इसी फोटो के आधार पर पुलिस ने आरोपी दीपक को थाने में लाकर सख्ती से पूछताछ में दीपक की हत्या की बात कबूली।