×

सुखानाका Blind Murder का खुलासा, 3 गिरफ्तार 

प्रताप नगर थाना पुलिस ने 1 मई 2024 को हुई युवक की हत्या का किया खुलासा

 

उदयपुर 15 मई 2024। दिनांक 1 मई 2024 को प्रताप नगर थाना क्षेत्र के सूखा नाका इलाके में ढीकली निवासी भगवती लाल गमेती का शव पानी में डूबा हुआ मिला था। जिसको बाहर निकाल कर मेडिकल बोर्ड के जरिए उसका पोस्टमार्टम करवाया गया था। पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के शव पर कई चोट के निशान भी मिले थे, तो वहीं मृतक की पत्नी ने भी उसके पति की हत्या किए जाने की रिपोर्ट पुलिस को दर्ज कराई थी।

मृतक की पत्नी की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही थी तभी, मामले की जांच के दौरान पुलिस ने ह्यूमन इंटेलिजेंस की मदद से तीन संदिग्ध व्यक्ति शंकर लाल गमेती, विजय उर्फ विजू हरिजन, शंकर लाल नायक को डिटेन किया और जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने मृतक की हत्या करना स्वीकार किया।

थानाधिकारी प्रताप नगर भरत योगी ने बताया आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि पहले उन्होंने मृतक भगवती लाल को शराब पिलाई उसके साथ मारपीट की और उसके बाद मोटरसाइकिल पर उसकी लाश को ले जाकर सुख नाका में फेंक दिया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मृतक और उनके बीच में पुरानी रंजिश चल रही थी जिसको लेकर उन्होंने मृतक को निशाना बनाया और मौका पाते ही उसे शराब पिलाकर मारपीट कर उसकी हत्या कर दी।

थानाधिकारी योगी ने कहां की तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है जिसके चलते उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनसे इस मामले को लेकर गहनता से पूछताछ की जा रही है।