×

सूरजपोल मर्डर केस - गाली गलौज करने पर टोकने से नाराज़ होकर की चाकू से हत्या 

उदयपुर पुलिस की बड़ी सफलता, तीनो आरोपी गिरफ्तार 

 
कल रविवार रात रेलवे स्टेशन के सामने कच्ची बस्ती में हत्या के आरोपी तीनो बदमाश गिरफ्तार 

उदयपुर 28 दिसंबर 2020 । शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र के उदयपुर सिटी रेलवे स्टेशन के सामने मामूली कहासुनी के बाद उपझे विवाद में चाकूबाजी में हुई विनोद चावरिया की हत्या के आरोपी तीनो बदमाशो को पुलिस ने 24 घंटे पहले ही धर दबोचा।  

सूरजपोल पुलिस थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने बताया की 43 वर्षीय विनोद चावरिया पिता स्वर्गीय मांगीलाल निवासी इंद्रानगर बीड़ा की हत्या के आरोप में 19 वर्षीय फरदीन उर्फ़ भीमा उर्फ़ फरीद पिता अज़ीज़ खान निवासी गोसियां कॉलोनी, 19 वर्षीय राजा ओड पिता भोलाराम निवासी गोवर्धन विलास तथा 19 वर्षीय फरदीन उर्फ़ गफारिया पिता आबिद खान निवासी गोसियां कॉलोनी को गिरफ्तार किया गया।  

गाली गलौज करने पर टोकने से नाराज़ होकर की चाकू से हत्या 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक विनोद द्वारा रेलवे स्टेशन के सामने खड़े तीनो आरोपियों को आपस में गाली गलौज करने पर टोकने से नाराज़ होकर हाथापाई करने लगे। जब विनोद के साथी चंद्रप्रकश घारु और रवि लोट ने बीच बचाव किया तो उक्त तीनो उनसे भी उलझ पड़े। एक बार वहां से जाने के बाद तीनो आरोपी पुनः और फरदीन ने विनोद पर चाकू से विनोद पर हमला कर दिया।  

पुलिस ने बताया की तीनो आरोपी पूर्व में अभी आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहे है।  राजा ओड के खिलाफ मारपीट, लूट और हत्या के प्रयास के 4 प्रकरण, फरदीन उर्फ़ गफारिया और फरदीन उर्फ़ भीमा उर्फ़ फरीद के खिलाफ चोरी का 1-1 प्रकरण दर्ज है