×

धमकी वाले मामले में पुलिस पूछताछ में अभी तक संदिग्ध का शामिल होना सामने नहीं आया

मैसेज के साथ भेजा गया फोटो मिसयूज किया गया प्रतीत होना सामने आया

 

उदयपुर 21 जुलाई 2022 । शहर के धानमंडी क्षेत्र में पिछले दिनों दो व्यापारियों को व्हाट्सप्प पर जान से मारने की धमकी भरा मेसेज और साथ में एक व्यक्ति का फोटो मिलने के बाद इस घटना में जानकारी प्राप्त हुई थी की फोटो में दिख रहा व्यक्ति राजस्थान के जालौर जिले का रहने वाला है।  

बुधवार को यह व्यक्ति उदयपुर पहुंचा जिसके बाद पुलिस द्वारा इस घटना को लेकर उस से पूछताछ की जा रही थी, इसी के चलते गुरुवार तक हुई पूछताछ के बाद भी उसका इस मामले में शामिल होना सामने नहीं आया है। 

उदयपुर पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया की इस व्यक्ति से पूछताछ की गई पर अब तक इस मामले में उसका शामिल होना सामने नहीं आया है, संभवता जिस आरोपी ने धमकी भरा मेसेज भेजा था उसने इसका फोटो मिस यूज किया जाना ही प्रतीत होता है। हालाँकि अभी मामले की जाँच जारी है। 

गौरतलब है की शनिवार को शहर के धानमंडी इलाके में दो व्यापारियों जिसमे से एक हेयर आर्ट सलून तो दूसरा कपडे की दुकान चलता है उन्हें व्हाट्सप्प पर धमकी भरा मैसेज और ऑडियो नोट मिला था, जिसके बाद दोनों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने तुरंत उनकी सुरक्षा के लिए गार्ड तैनात कर दिए, तो वही मामले की गंभीरता को देखते हुए जल्द ही मैसेज भेजने वाले की पहचान कर उसकी गिरफ़्तारी के प्रयास शुरू कर दिए थे। 

सामने आया था की जिस नंबर से ये व्हाट्सप्प मैसेज भेजे गए है वो भारत का नहीं है। जानकारी में ये भी सामने आया था की मैसेज के साथ हाथ में बन्दूक  लिए जिस व्यक्ति का फोटो भेजा गया था वो दरअसल राजस्थान के जालौर का रहने वाला है। इस व्यक्ति का फोटो आरोपी ने क्यों शेयर किया, इसके पीछे क्या कारण है और इसकी क्या सच्चाई है इसके बारे में पुलिस गहनता से जाँच कर रही है।