×

शक के चलते मौसेरे भाई ने चाकू घोंपकर की हत्या 

शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में रकमपुरा गांव में एक युवक की उसी के मौसेरे भाई ने चाकू मारकर दर्दनाक हत्या कर दी

 
ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग की है वही मुआवजा न मिलने पर शव को आरोपी के घर के बाहर ले जा कर अंतिम संस्कार करने का कहा है। 

उदयपुर 26 अक्टूबर 2020 । शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में रकमपुरा गांव में एक युवक की उसी के मौसेरे भाई ने चाकू मारकर दर्दनाक हत्या कर दी। रविवार-सोमवार की दरमियानी रात हुई हत्या को लेकर ग्रामीण में आक्रोश व्यापत है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रकमपुरा गांव निवासी 29 वर्षीय चेनराम निवासी प्रताप नगर एक शराब के ठेके पर सेल्स मेन को अचानक उसके मौसी का लड़का शंकर गमेती दो युवको के साथ चेनराम के घर आया और चेनराम के ऊपर बुरी तरह से चाकू से हमला बोल कर घायल कर दिया। जिससे चेनराम ने मौके पर ही दम तौड़ दिया। 

सूचना मिलने मौके पर पहुंचू प्रतापनगर थाना पुलिस ने  मामला दर्ज कर 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और 2 आरोपी फरार है जिनकी तलाश जारी है। 

आशंका जताई जा रही है मामला प्रेमप्रसंग का भी हो सकता है। लेकिन ग्रामीण द्वारा प्रेम प्रसंग की बात से साफ इंकार किया जा रहा है। मृतक चेन राम 2 बच्चे का पिता है तथा माता पिता का इकलौता सहारा है। इसी वजह से ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग की है वही मुआवजा न मिलने पर शव को आरोपी के घर के बाहर ले जा कर अंतिम संस्कार करने का कहा है। 

प्रताप नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरु कर दी है और दो अभियुक्तों की तलाश जारी कर दी है। 

By Alfiya Khan