×

संदिग्ध पेट्रोलियम पदार्थ से भरा टैंकर जब्त

जिला रसद अधिकारी ने टीम के साथ टैंकर में भरे तरल पेट्रोलियम पदार्थ के सेम्पल लिए
 

 उदयपुर 8 अप्रैल 2023 ।  ज़िले की सुखेर थाना पुलिस ने शुक्रवार को कार्यवाही करते हुए अम्बेरी चौराहे से एक संदिग्ध तरल पेट्रोलियम पदार्थ से भरे एक टैंकर को ज़ब्त किया। 

थानाधिकारी संजय शर्मा और उनकी टीम ने इस कार्यवाही को पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर चंद्रशील ठाकुर के सुपरविजन में अंजाम दिया। 

सूचना के आधार पर अम्बेरी चौराहे पर एक टैंकर नम्बर आरजे 27 जीसी 2896 को रूकवा गया। चालक से नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम विजय सिंह निवासी सादडी, चितौड होना बताया। टैंकर में भरे पदार्थ के बारे मे पूछा गया तो कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दिया।

टैंकर को चैक किया गया तो मामला संदिग्ध लगने पर जिला रसद अधिकारी प्रथम नरेश बुनकर को सूचित किया गया । जिस पर जिला रसद अधिकारी ने टीम के साथ टैंकर में भरे तरल पेट्रोलियम पदार्थ के सेम्पल लिए।

इस टेंकर में भरा पदार्थ कहाँ से आया है और उसका क्या उपयोग है जिसका परिवहन वैध है या अवैध है इस सम्बंध में जॉच की जानी आवश्यक होने से उच्चाधिकारियों के आदेशानुसार टैंकर को उसके ड्राईवर विजय सिंह तथा मालिक अमित की उपस्थित में धारा 102 जा. फो. में जब्त किया जाकर जांच जारी है।