×

फतहस्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ टीचर ने करवाया मामला दर्ज

इस से पूर्व प्रिंसिपल ने टीचर के खिलाफ फर्जी आदेश दिखा कर ज्वाईनिंग का मामला दर्ज करवाया था

 

उदयपुर के सूरजपोल थाना क्षेत्र में राजकीय फतह सीनियर हायर सेकंडरी स्कूल पिछले कुछ दिनों से फतह स्कूल में टीचर ओर प्रिंसिपल के बीच जम कर राजनीति हो रही है। कल मंगलवार को प्रिंसिपल के खिलाफ मंगलवार कों स्कूल की ही एक महिला टीचर ने दबाव बनाने और जातिगत रूप से प्रताडि़त करने का मामला दर्ज करवाया है। इससे पूर्व स्कूल के प्रिंसिपल ने इस महिला टीचर और अन्य के खिलाफ पूर्व मेें फर्जी आदेशों से ज्वाईनिंग का मामला दर्ज करवाया था ।

राजकीय फतह सीनियर हायर सेकंडरी स्कूल के ही दो टीचर और एक ऑफिस असिस्टेंट के खिलाफ स्कूल के प्रधानाचार्य चेतन पानेरी ने पूर्व में मामला दर्ज करवाया था कि एक महिला टीचर द्वारा गत दिनों स्कूल के गेट पर ताला लगाने और अभद्रता करने पर उसे मुख्यालय से एक आदेश जारी कर इस विद्यालय से कार्यमुक्त कर दिया गया था।

इसके बाद इन तीनों ने मिलकर शाला दर्पण पर फर्जी तरीके से संस्था प्रधान के नाम से आदेश जेनेरेट कर शाला दर्पण पर आदेश कर्ता अधिकारी के नाम से आदेश जारी कर इसी विद्यालय में कार्य ग्रहण करवा दिया। 

पुलिस इस मामले की जांच कर ही रही है कि इसी बीच महिला टीचर ने प्रिंसिपल चेतन पानेरी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया कि 20 जनवरी को वह प्रधानाचार्य के कार्यालय में गई थी। इस दौरान प्रधानाचार्य ने उसके साथ अभद्रता की और अनैतिक संबंध बनाने का दबाव बनाया ओर मना करने पर जातिगत रूप से अपमानित किया गया। इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। जिसकी जांच पुलिस उप अधीक्षक शिप्रा राजावत कर रही है।