×

सुखेर में किशोरवय लड़के की पत्थर से सर कुचलकर हत्या

चित्रकूट नगर में ईएसआई अस्पताल के पास सुनसान इलाके में मिली लाश 

 

लाश के पास से खून से सना पत्थर, मोबाइल बरामद 

उदयपुर 26 जून 2020।  शहर के सुखेर थाना क्षेत्र के चित्रकूट नगर में ईएसआई अस्पताल के पास सुनसान इलाके के एक किशोरवय उम्र के लड़के की पत्थर मारकर हत्या का सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है। राहगीरों से मिली सूचना के आधार पर मौके पर एडीएसपी गोपालस्वरूप मेवाड़ा और सुखेर थाना एसएचओ डी पी दाधीच मय टीम ने लड़के के शव के आसपास खून से सना पत्थर और मोबाइल बरामद किया है। अभी तक हत्या का कारण सामने नहीं आया है। 

मृतक लड़के की पहचान विजय ओड पुत्र रामचंद्र ओड, उम्र लगभग 16 -17 वर्ष, निवासी रामनगर के रूप में की गई है। बताया जाता है की लड़का अपनी दादी के साथ रहता है और कल रात से घर नहीं लौटा है, चूँकि लड़का देर रात तक घर लौटने और दोस्तों के साथ घूमने का आदि था इसलिए दादी ने गायब रहने पर ध्यान नहीं दिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह राहगीरों ने चित्रकूट नगर में ईएसआई अस्पताल के पास सुनसान इलाके में लाश होने सूचना दी, जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश के आसपास खून से सना पत्थर और मोबाइल भी मिला।  युवक की हत्या पत्थर से सर कुचल कर की गई है। शव के आसपास खून के धब्बे और मृतक के सर, चेहरे पर गहरे घाव के निशान मिले। 

पुलिस के साथ आई एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाना शुरू कर दिया। लाश के पास बरामद मोबाइल से सिम भी गायब है और कॉल डिटेल्स भी डिलीट की जा चुकी है। पुलिस मृतक विजय के परिजनों और दोस्तों से जानकारी जुटाने में लगी हुई है। पुलिस ने लड़के की लाश को एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है , जहाँ उसका पोस्ट मार्टम किया जायेगा।