×

सिटी स्टेशन कच्ची बस्ती में टेम्पो चालक की चाकू से गोदकर हत्या 

विवाद के चलते कहासुनी के बाद अज्ञात हमलावरों ने चाकू से किया वार 

 
सूरजपोल थाना पुलिस कर रही है मामले की जांच 

उदयपुर 28 दिसंबर 2020 । शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र में उदयपुर सिटी रेलवे स्टेशन के सामने कच्ची बस्ती में ऑटो चालक युवक की रविवार रात तक़रीबन आठ बजे कुछ युवको ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी।  जिससे समूचे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई।  

सूरजपोल थाना पुलिस के अनुसार सिटी रेलवे स्टेशन के सामने कच्ची बस्ती निवासी 43 वर्षीय विनोद चावरिया की विवाद के बाद अज्ञात हमलावरों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस को हत्या के इस मामले में विनोद के तीन दोस्तों पर शक है। वहीँ पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की छानबीन और तलाश शुरू कर दी है।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन अज्ञात आरोपी एक ऑटो से कच्ची बस्ती पहुंचे। जहाँ उसका मृतक विनोद से कुछ विवाद होने पर मामूली कहासुनी के बाद विनोद पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू का वार विनोद के गर्दन पर लगा। मौके पर मौजूद आसपास के लोगो में इस घटना से अफरातफरी फ़ैल गई।  वहीँ घायल विनोद को परिजन एमबी अस्पताल ले गए जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी (शहर) गोपाल स्वरुप मेवाड़ा, सूरजपोल थानाधिकारी रामसुमेर मीणा सहित अन्य अधिकारी पहुंचे।  वहीँ विनोद के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।