×

सलूम्बर - जानलेवा हमले का फरार आरोपी गिरफ्तार 

घटना को लेकर सलूम्बर के डाल गांव में था आक्रोश 

 

आकोला थाना पुलिस के सहयोग से सलूम्बर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

उदयपुर 27 मई 2021 जिले के सलूम्बर थाना पुलिस ने 21 मई को कस्बे के डाल गांव में हुई चाकूबाजी की घटना में में जानलेवा हमले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर सलूम्बर के डाल गांव में आरोपी की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर आक्रोश व्याप्त था।   

जानलेवा वार की घटना का खुलासा तब हुआ जब गजेंद्र सिंह पुत्र भेरूसिंह राव निवासी डाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया की विगत 21 मई को उनके बड़े भाई अर्जुन सिंह को उनकी के गाँव के एक व्यक्ति हैप्पी उर्फ़ हेंमंत लोहार पुत्र भगवान लाल लोहार द्वारा अर्जुन सिंह को पेट पर जानलेवा तीन वार किये गए।  

घायल होने पर अर्जुन सिंह को सलूंबर हॉस्पिटल ले गए जहाँ से इलाज के लिए उदयपुर रेफर किया गया।  जानलेवा हमले की तफ्तीश के लिए जिला पुलिस अधीक्षक डॉ राजीव पचार ने सलूम्बर थाना में हमलेवार के गिरफ्तारी के निर्देश जारी कर दिए।  

थाना सलूम्बर में अपराधी के खिलाफ गिरफ़्तारी के निर्देश पर सलूम्बर थानाधिकारी हनवंत सिंह सोडा ने टीम का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गयी।  घटना को अंजाम दे कर फरार आरोपी का पता न लगने पर तत्पश्चात तकनीकी और मुखबिर की सुचना के आधार पर आरोपी का कानड़खेड़ा गांव में मौजूद होना पाया गया।  सुचना के बाद आकोला थाना पुलिस के सहयोग से आरोपी हैप्पी उर्फ़ हेंमंत लोहार (25) पिता भगवान लाल लौहार निवासी डाल सलूम्बर को गिरफ्तार किया गया।