×

सूने मकान को चोरो ने बनाया निशाना, लगभग 40 तोला सोना और ढाई लाख की नकदी चोरी 

वर्धमान नगर सुंदरवास में चोरी की घटना 

 
मकान मालिक अपने पिता के निधन के बाद पैतृक गांव गए हुए थे 

उदयपुर 29 दिसंबर 2020। उदयपुर में चोरों ने प्रतापनगर थाना क्षेत्र के वर्धमान नगर सुंदरवास इलाके में स्थित एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया।  चोरो ने मकान से लगभग 40 तोला सोने के जेवरात और तक़रीबन ढाई लाख रुपए पार कर दिए। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार उदयपुर के प्रताप नगर क्षेत्र के वर्धमान नगर सुंदरवास में स्थित सूने मकान से लगभग ढाई लाख रुपए की नकदी और 40 तोला सोने के जेवर चुरा कर फरार हो गए। मकान मालिक के पिता के निधन के बाद अपने परिवार के साथ पैतृक गांव दरौली गए थे। इस दौरान पूरा घर सुना था। और चोर इसी मौके का फायदा उठाकर घर में रखी नगदी और ज्वेलरी लेकर फरार हो गए। वही घर में रखी आर्टिफिशियल ज्वेलरी चोर घर में ही छोड़ गए।

मंगलवार को जब मकान मालिक नरेंद्र और उनके परिजन दरौली से फिर उदयपुर लौटे और जैसे ही उन्होंने घर का दरवाजा खोला तो पूरा घर अस्त-व्यस्त दिखाई दिया। इस दौरान घर में रखें ढाई से 3 लाख नगदी और लगभग 40 तोला सोने के जेवरात और 1 किलो चांदी गायब थी। वही घर में रखी आर्टिफिशियल ज्वेलरी चोर घर में ही छोड़ गए।

प्रताप नगर थाना पुलिस थानाधिकारी विवेक सिंह राव ने बताया कि वर्धमान नगर सुंदरवास इलाके में हुई चोरी के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।