×

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की पूरी वारदात 

बम्बोरा में ज्वैलैर्स की दुकान में चोरी करने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार

 

भंगार खरीदने के बहाने करते थे रैकी 

उदयपुर 22 जनवरी 2022 । कुराबड़ थाना क्षेत्र के ज्वेलर दुकान में शॉप में चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। चोरी होने की घटना के बाद प्रार्थी की रिपोर्ट पर कुराबड़ थाना पुलिस ने टीम का गठन कर चित्तौड़गढ़ में दबिश देकर 27 साल के शिवलाल उर्फ शिवा 24 साल के सुलेन्द्र और 24 साल के कालूलाल को गिरफ्तार किया है। 

आरोपी भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़ जिले के रहने वाले हैं। दरअसल, 30 दिसम्बर को कुराबड़ थाना सर्कल के बम्बोरा में ज्वेलर शॉप में हुई चोरी पर चोर आते-जाते दिखाई पड़ रहे हैं। इस फुटेज में पहले चोर खाली हाथ दुकान की ओर जाते दिख रहे हैं, वहीं लौटते वक्त बड़ी मात्रा में सामान लेते जाते दिख रहे हैं। इस दौरान चोरों के हाथों में बड़ी-बड़ी बोरियां, भारी-भरकम थैले सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में कैद हो गये थे। 

पुलिस आरोपियों को पकड़कर उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है । फिलहाल पूरा माल रिकवर होने के बाद ही चोरी के माल की कीमत का खुलासा होने की उम्मीद है।  

चोरी के मामले में कुराबड़ थानाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि आरोपी गांवों ओर कस्बों में भंगार खरीदने के बहाने दिन में रैकी करते और रात में लूट की वारदात को अंजाम देते थे। सीसीटीवी फुटेज में पांच आरोपी नजर आ रहे हैं। आरोपी भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़ जिले के रहने वाले हैं। हालांकि तीनों  आरोपियों के अपराधिक रिकार्ड खंगाले जा रहे  है।