×

खारोल कॉलोनी में सूने मकान को चोरो ने बनाया निशाना 

करीब सात तोला सोना और 9 हज़ार की नकदी, दो घडिया और दुसरे सामान किये पार 

 

खारोल कॉलोनी में हितावाला की बाड़ी स्थित मकान में हुई चोरी

मकान मालिक दो दिन के लिए गए थे जयपुर, पीछे से चोरो ने किया सूने मकान पर हाथ साफ 

उदयपुर 21 फ़रवरी 2021 । शहर के खारोल कॉलोनी फतेहपुरा में हितावाला की बाड़ी में स्थित एक मकान में कल शनिवार को चोरो ने एक मकान पर चवा बोलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। मकान मालिक दो दिन के लिए जयपुर गए हुए थे। पीछे से चोरो ने सूने मकान को निशाना बना कर वारदात कर डाली। 

इस घटना में चोरो ने मेन गेट के दरवाज़े का ताल तोड़ते हुए घर के अंदर घुसे वहां दो कमरों के ताले तोड़े। घर का सारा सामान अस्त व्यस्त करते हुए घर से सात तोला सोना, एक चांदी का नेकलेस, दो घडिया और कीमती कपडे और घर में राखी 9 हज़ार की नकदी उठा कर ले गए। 

मकान मालिक असगर अली ने बताया की वह और उसकी पत्नी अपनी पुत्री से मिलने दो दिन के लिए जयपुर गए हुए थे। जब वह शनिवार दिन में उदयपुर आये तो मेन गेट का ताला टूटा हुआ पाया। जब घर के अंदर जाकर देखा तो चोरी की घटना का पता चला। जब आस पास के लोगो से पूछताछ की तो पता चला अल सुबह उनके घर में कुछ खटपट हो रही थी। लेकिन किसी को चोरी का पता नहीं चला। 

फिलहाल मामला अम्बामाता थाना के अंतर्गत फतेहपुरा चौकी पर दर्ज करवाया गया है।  फतेहपुरा चौकी प्रभारी कंवरलाल ने बताया की पुलिस आसपास के घरो में लेग सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है ताकि आरोपी तक पहुंचा जा सके।     

UdaipurTimes की ख़बरों से जुड़ने के लिए हमारे GOOGLE NEWS | WHATSAPP |  SIGNAL | TELEGRAM चैनल्स को सब्सक्राइब करें और FacebookTwitter और Instagram पर भी फॉलो करें