×

शादियों के सीजन में चोरों की मौज

शादी के रिसेप्शन से महिला का पर्स गायब  डेढ़ तोले के सोने के आभूषण सहित पायल , नकदी की चोरी 

 

उदयपुर - चोरो की बढ़ती सेंधमारी के चलते सुखेर थाना क्षेत्र में शादी के रिसेप्शन से पर्स चोरी होने की वारदात सामने आई। इस वारदात में एक महिला के बेटे की शादी के रिसेप्शन के दौरान चंद मिनटों के लिए केक कट की सेरेमनी के लिए गयी महिला का पर्स शातिर चोर का निशाना बना गया और न जाने कब से पर्स पर सेंध लगाए बैठा था जिसने मौका पाते ही पर्स पर अपना हाथ साफ़ कर लिया। 

पर्स चोरी होने की घटना पर शोभागपुरा निवासी रंजनराज आचार्य ने चोरी के मामले को दर्ज करवाते हुए ही जानकारी दी की 22 नवम्बर को रूपनगर इलाके में सेरेमनी रिसोर्ट में रात 9:30 उनके बेटे की शादी का रिसेप्शन चल रहा था और साथ ही उसी दिन उनकी पत्नी चन्द्रकला का जन्मदिन होने की वजह से केक काटने के लिए पर्स को सोफे पर रख कर कुछ मिनटों के लिए उठी थी जब वापस आई तब वहां से उनका पर्स गायब था। पर्स में डेढ़ तोला सोने के जेवर थे साथ ही चांदी की पायल और कुछ नकदी के लिफाफे भी थे।

मामले की सुचना पर सुखेर जांच अधिकारी एएसआई लालसिंह ने बताया की इस मामले पर पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है। रिसोर्ट के आसपास के क्षेत्र के अन्य रिसोर्ट में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। जानकारी के अनुसार चोरी की वारदात को लेकर और शादियों में सेंधमारी करने वाले चोरो को पहले भी पुलिस द्वारा अपराधियों को गिरफ्तार कर चुके है। शादियों के सीजन को देखते हुए पुलिस को आशंका है की चोरी करने वाली गैंग फिर से सक्रिय हो सकती है।