×

चोरों की धमाल, लाखों के कॉपर वायर चोरी

पुलिस नहीं पकड़ पा रही चोरों को

 

सभी बिल्डरों ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि चोरों का शीघ्र पता लगा कर क्षेत्रवासियों को राहत प्रदान करें

उदयपुर। सुखेर थानान्तर्गत नवरत्न कॉम्पलेक्स में निर्माणाधीन कॉपलेक्स से चोर लाखों रूपयों के कॉपर के वायर चोरी कर क्षेत्र में धमाल मचा रहे है। सुखेर थाने में दर्ज रिपोर्ट के बावजूद पुलिस चोरों को नहीं पकड़ पा रही है।

पंकज बजाज पिता लक्ष्मणदास बजाज ने सुखेर थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी कि महालक्ष्मी बिल्डहोम लि.फर्म के तहत नवरत्न कॉम्पलेक्स में निर्माणाधीन नवरत्न हाईट्स से 3 लाख रूपयें की कीमत के 75 बंडल कॉपर वायर के 9 सितम्बर की रात्रि को चोरी हो गये। कन्स्ट्रक्शन साईट पर कार्यरत कर्मचारी मुकेश ने सूचना दी कि वहां से कॉपर वायर के बंडल चोरी हो गये। वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे को जब देखा गया तो 24×7 सिक्यूरिटी कम्पनी के गार्ड के रूप में लगे नरेश दामा चोरों की मदद करते दिखें। 

सिक्यूरिटी गार्ड कम्पनी के कमलेश व शक्तिसिंह की सहायता से नरेश को वारदात स्थल  पर लाया गया। नरेश का मोबाईल चैक किया गया तो वह रात्रि में अन्य गार्ड राकेश से बात करते हुए दिखा। पुलिस ने भादसं 1860 की धारा 358 व 457 के तहत मामला दर्ज कर एएसआई लालसिंह को जांच सौंपी है।

गत एक माह के दौरान इस क्षेत्र में दो अन्य निर्माणधीन कॉम्पलेक्सों जम्बूद्धीप से दो बार व भुवाणा मार्ग स्थित अरबन स्क्वायर के यहाँ से भी लाखों रूपयों के कॉपर वायर चोरी हो गये लेकिन आज तक चोर नहीं पकड़ में आयें है। चोर की हिम्मत तो यहाँ तक बढ़ गयी कि बीती रात्रि चोर एक बार पुनः अरबन स्क्वायर के यहाँ वायर चोरी करने पंहुचे।

सभी बिल्डरों ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि चोरों का शीघ्र पता लगा कर क्षेत्रवासियों को राहत प्रदान करें।