×

घर में घुसे चोर ने सो रही वृद्ध महिला की निर्मम तरीके से की हत्या 

ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा हत्यारा तो जमकर की धुनाई

 

उदयपुर के गिंगला थाना क्षेत्र में एक घर में चोरी करने घुसे चोर ने घर में सो रही वृद्ध महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार गिंगला थाना क्षेत्र के भैसों का नामला गांव में लाल सिंह नामक एक युवक कैसी पत्नी धुला के घर में चोरी करने घुसा। घर में सो रही वृद्ध महिला के गहने खोल रहा था इसी दौरान महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया जिससे आसपास के पड़ोसी के जाग होने की वजह से चोरों ने घर के अंदर से कुंडी बंद कर दी और वृद्ध महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर घर के अंदर ही छुप गया। हालांकि ग्रामीणों ने घर का दरवाजा तोड़ चोर को पकड़ लिया और जमकर धुलाई कर दी।  

साथ ही इस घटना की जानकारी गिंगला थाना पुलिस को दी घटना की जानकारी मिलते ही थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह और उनकी टीम मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को डिटेन कर थाने ले आई। मृतक महिला के शव को हॉस्पिटल के मुर्दाघर में रखवाया।  

हत्या की जानकारी मिलते ही नाथ समाज के कई लोग हॉस्पिटल के बाहर एकत्रित हो गए । राजस्थान नाथ समाज सेवा मंडल के प्रदेश अध्यक्ष जगन्नाथ ने बताया कि चोरी करने आए चोर के साथ अन्य और भी साथी थे जिनकी गिरफ्तारी की मांग पुलिस प्रशासन सहित की जा रही है। जब तक पुलिस साथी चोरों की गिरफ्तारी नहीं करती है तब तक मृतक वृद्ध महिला के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जाएगा ।