×

गोगुन्दा के केनरा बैंक में घुसे चोर, तिजोरी काटने का किया नाकाम प्रयास 

बैंक में रखी नगदी और ज्वेलरी पूरी तरह सुरक्षित है

 

चोरों ने बैंक में रखे कंप्यूटर और सीसीटीवी कैमरे से तोड़फोड़ की और सर्वर लेकर फरार हो गए

उदयपुर 4 जुलाई 2021। जिले के गोगुन्दा में बीती रात बदमाशों ने केनरा बैंक पर धावा बोल दिया। चोर बैंक की खिड़की तोड़कर बैंक में घुस गए और तिजोरी (लॉकर) काटने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार चोर गोगुन्दा स्थित केनरा बैंक की खिड़की तोड़ कर अंदर घुसे और तिजोरी को काटने का प्रयास किया। चोर अपने गैस कटर भी लेकर आये थे। लेकिन वही असफल होने पर वही छोड़ गए। हालाँकि बैंक में रखी नगदी और ज्वेलरी पूरी तरह सुरक्षित है। लेकिन चोरों ने बैंक के कम्प्यूटर और सीसीटीवी कैमरो को नुकसान पहुँचाया वही चोर बैंक का सर्वर भी ले गए। 

बताया जाता है की बीती रात चोर बैंक परिसर के नजदीक बने खाली प्लॉट से खिड़की काट के बैंक में घुसे थे। इसके बाद चोरों ने गैस कटर के माध्यम से लॉकर काटने का भी प्रयास किया। लेकिन इसमें वह सफल नहीं हो पाए। जिसके बाद चोरों ने बैंक में रखे कंप्यूटर और सीसीटीवी कैमरे से तोड़फोड़ की और सर्वर लेकर फरार हो गए। हालांकि इस दौरान फ्लोर गैस कटर बैंक में ही छोड़ गए।

ग्रामीणों ने बैंक की खिड़की टूटी होने की जानकारी बैंक मैनेजर और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची गोगुंदा थाना पुलिस की मौजूदगी में जब बैंक का दरवाजा खोला गया। तो अंदर सब कुछ अस्त-व्यस्त था और बैंक के बीचो बीच गैस कटर पड़ा हुआ था।

गोगुंदा थाना अधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि चोर लॉकर काटने में असफल रहे। जिसकी वजह से बैंक में रखी नगदी और ज्वेलरी पूरी तरह सुरक्षित है। लेकिन इस दौरान चोरों ने बैंक में रखे कम्प्यूटर, सीसीटीवी कैमरों और अन्य दस्तावेजों को काफी नुकसान पहुंचाया है। पुलिस अब बैंक के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।