×

शहर के बापू बाजार में टूटे दो दुकानों के ताले, चोर ले उड़े 4 लाख रूपए 

 

उदयपुर,29.05.23- रविवार रात जब उदयपुर शहर तेज हवाओं और बारिश का सामना कर रहा था, तभी दूसरी ओर चोरों ने शहर के बापू बाजार इलाके में बनी 2 किताबों कों दुकानों कों निशाना बनाया और दुकानों में रखे करीब 4 लाख रूपए नकद राशी  चुराकर रफूचक्कर हो गए।

पूरी घटना पास की दूकान में लगे सीसी टीवी केमरों कैद हो गई जिसके  फुटेज भी सामने आए हैं, जिसके आधार पर अब पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

थानाधिकारी दलपत सिंह ने बताया की सोमवार सुबह घटना की जानकारी मिलने पर थाने की टीम मौके पर पहुंची ओर मामले की जांच शुरू की,घटना स्थल से सीसी टीवी फुटर्ज भी लिए गए हैं ओर उनके आधार पर आरोपी की पहचान कर उसके गिरफ़्तारी के प्रयास किए ज़ा रहे हैं।

सिंह ने बताया की फुटेज में एक 40 से 45 वर्ष का व्यक्ति दिखाई दे रहा हैं जो जिसको दुकान में जाते हुए साफ़ देखा जा सकता है ,अब इस व्यक्ति की पहचान कर इस तक पहुंचने के प्रयास किए ज़ा रहे हैं।

दरअसल बापू बाजार स्थिति 2 किताब की दुकाने पॉपुलर बुक स्टूर ओर रमेश बुक स्टोर में चोरों ने हाथ साफ किया हैं, जिसमे से पॉपुलर बुक स्टोर के मालिक महेश कटारिय ने रिपोट दी हैं की उनकी दुकान के ताले तोड़ चोर काउंटर के ड्रायर में रखे 1.5 लाख रूपए ले गए तो वहीं दूसरी रिपोर्ट रमेश बुक स्टोर के मालिक अनिल गावरेजा ने दी जिसमे उन्होंने उनकी दूकान से 3 लाख रूपए चुरो होने कों बात लिखी हैं।सिंह ने कहा की दोनों रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच की ज़ा रही हैं ओर जल्द आरोपी कों गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।