×

खेरवाड़ा में चोरो ने किराणा और मोबाइल शॉप को बनाया निशाना

सीसीटीवी कमरे में कैद हुई चोरो को कारस्तानी 

 

उदयपुर। जिले के खैरवाडा में बीती रात चोरों ने मोबाईल शॉप और किराणा दुकान को निशाना बनाया। चोर दोनो जगह से मिलाकर 27 हजार की नकदी समेत करीब 6 लाख रूपए की एसेसरीज, मोबाईल और किराणा का सामान चुरा ले गए। वहीं वारदात का पूरा वाकया मोबाईल शॉप के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

बस स्टैंड पर स्थित रियल मोबाइल शॉप में हुई घटना का खुलासा तब हुआ जब मोबाइल एसेसरीज़ पर चोरी होने पर दुकान में लगाए अलर्ट सिस्टम के ज़रिये दुकान मालिक अमित सुथार के पास अलर्ट नोटिफिकेशन पहुंचा। अलर्ट के मिलने पर तुरंत दुकान मालिक ने पुलिस को इस बात की सुचना देकर खुद भी अपनी दुकान पहुँच गया।  लेकिन शातिर चोर अँधेरा होने का फयदा उठा कर वहां से भाग निकले।  

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा मोबाइल की दुकान से चोरो ने 27 हज़ार की नकदी और 6 लाख रूपये के सामान की लूट की। मोबाइल की दुकान में लगे सीसीटीवी में चोरी करते हुए पूरा मामला रिकॉर्ड हो चूका है। वही दूसरी और बस स्टैंड के पास में एक किराणा की दुकान में चोर ने 15 हज़ार की नकदी सहित 3 लाख का माल चोरी किया। चोरो ने किराणा दुकान के मालिक दिनेश कुमार कलाल की महाकाली ट्रेडिंग किराणा के पीछे की दीवार तोड़कर सिगरेट गुटखे और घी के कार्टन को चुरा लिए।  

सुचना मिलने पर क्षेत्र के थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर घटना की जानकारी ली और मामले के अनुसन्धान में जुट गयी।