×

मार्बल व्यवसाई के साथ हुई मारपीट के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार 

सुखेर थाना क्षेत्र में हुई थी घटना 

 

उदयपुर,30.04.24 -  शहर में गत दिनों पूर्व मार्बल व्यवसायी कपिल सुराणा के साथ सुखेर थाना क्षेत्र में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस मामले को लेकर एसपी योगेश गोयल ने बताया कि 24 अप्रैल दोपहर 12:30 बजे के करीब भुवाणा इलाके से नाथद्वारा जाने वाली सड़क पर पेट्रोल पंप के पास कपिल सुराणा अपनी कार में बैठकर अपने ऑफिस की तरफ जा रहे थे, तभी अज्ञात आरोपियों द्वारा उनकी कार के आगे अपनी कार लगाकर रोका गया और मारपीट की गई थी, मामला किसी जमीनी विवाद से जुड़ा होने की बात सामने आई थी। तभी से कपिल सुराणा द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। 

गिरफ्तार किए गए आरोपीयों की पहचान विक्रम सिंह सारंगदेव, निर्मल नागदा और भगवान राव के रूप में हुई है। एसपी गोयल ने बताया कि अभी तक की पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों और पीड़ित कपिल सुराणा का किसी जमीनी विवाद के चलते लंबे समय से मनमुटाव चल रहा था जिसको लेकर इन्होंने 24 अप्रैल को सुराणा पर हमला बोलकर उसके साथ मारपीट की जिसमें उन्हें गंभीर चोटे आई ।  

आपको बता दें कि इस मामले में पीड़ित कपिल सुराणा द्वारा किसी लक्ष्मण सिंह झाला का भी नाम अपनी रिपोर्ट में दिया गया है, जिसको लेकर पुलिस का कहना है की इन तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद इन से अब लक्ष्मण सिंह झाला और अन्य आरोपियों की इस पूरे मामले में लिप्त होने को लेकर पूछताछ की जा रही है और इस घटना में जितने भी लोग लिप्त पाए जाएंगे उन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 गौरतलब है की घटना के बाद इस मामले को लेकर नाराज मार्बल व्यवसायों द्वारा एसपी को ज्ञापन सौंप कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की जा रही थी इसी के मद्देनज़र उदयपुर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मंगलवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिससे अब पुलिस इस घटना को लेकर गहनता से पूछताछ कर रही है।