×

रुपणिया धरा नदी पर नहाने गई तीन बहनों की पानी में डूबने से मौत

तीन बहनों की एक साथ हुई मौत से पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया

 

उदयपुर 9 मई 2024। जिले के सायरा थाना क्षेत्र के रावछ ग्राम पंचायत के रुपणिया धरा नदी पर नहाने गई तीन बहनों की पानी में डूबने से मौत हो गई, तीन बहनों की एक साथ हुई मौत से पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया। 

मिली जानकारी के अनुसार ओमप्रकाश गरासिया की सविता कुंवर ढाई वर्ष और रीना कुमारी 4 वर्ष पिता ओमप्रकाश गरासिया व मेहमान आई बहन प्यारी गरासिया की लड़की जलन 4 वर्ष को घर पर अकेला छोड़कर पूरे परिवार के साथ खेतों पर काम करने गए थे। 

तेज गर्मी होने के चलते तीनों मासूम लड़किया खेल-खेल में खेलते हुए नदी के पास पहुंच गई और वहां नदी में नहाने उतरी जहां एक के बाद एक तीनों पानी में डूब गई। नदी की ओर से घर आ रहे मंसाराम गरासिया ने तीनों के कपड़े नदी किनारे देखें जबकि परिवार के लोग उधर बच्चों को ढूंढ रहे थे तो मंशाराम ने तीनों लड़कियों के कपड़े नदी पर होना बताया। जिस पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे तीनों के शव पानी में तैरते हुए दिखे। 

ग्रामीणों की सूचना पर सायरा थानाधिकारी प्रवीण सिंह जुगनावत जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों शवों को नदी से बाहर निकलवाकर सायरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

जहां मृतक के पिता ओमप्रकाश गरासिया की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों शवों का गमगीन माहौल में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किये वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।