×

5 लाख रूपये लेकर फरार तीन युवको में 2 युवक की गिरफ्तारी 

आखिरी युवक अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर  

 

1 आरोपी पहले हो चुका गिरफ्तार, अब 1 अन्य की तलाश 

उदयपुर - गोगुन्दा पुलिस ने अपनी कार्रवाई के चलते 5 लाख रुपए की हेरा फेरी मामले में दूसरे फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  जानकारी के लिए आपको बता दें कि युवक को गुमराह कर पैसों कि हेरा फेरी के मामले में गोगुन्दा पुलिस थाने ने प्रभावी कार्यवाही करते हुए पहले एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया था।

पिछले साल 28 अक्टूबर को 3 युवको ने नाल के भाट निवासी बंशीलाल गमेती को बहला फुसला कर उनसे 5 लाख रूपये नकदी लेकर फरार हो गए।  इसके बाद प्रार्थी ने थाने में मामले कि जानकारी एवं रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया की वह अपने भाई के साथ बैंक से रुपए निकालकर गोगुंदा अस्पताल गया था। इस दौरान तीन युवक बैंक एटीएम को लेकर पूछताछ करने लगे और बातों में उलझाकर बोलेरो गाड़ी में बैग में रखे 5 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। 

थानाधिकारी कमलेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में हीरा पुत्र जेलाराम बावरी, मनु पुत्र नेमसिंह बावरी निवासी तारानगर बावरीडेरा बस्ती पालनपुर, गुजरात घटना के बाद से फरार चल रहे थे। पुलिस ने आरोपी हीरा बावरी को तारानगर से डिटेन कर लिया। उसकी निशानदेही से 2,40,000 रुपए नकद, एक बैंक पास बुक जब्त की गई।

वहीं मामले में एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। दो आरोपी पुरुषोत्तम बावरी, हीरा बावरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गोगुन्दा पुलिस ने पुरुषोत्तम बावरी से 1,70,000 व हीरा बावरी से 2 लाख 40 हजार रुपए कर कुल 4 लाख 10 हजार रुपए बरामद कर लिए है । मामले में फरार एक अन्य आरोपी की तलाश जारी ही।