×

ट्रेलर ने लिया इनोवा को चपेट में, दो युवको की मौत

उदयपुर -अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर ट्रेलर ने इनोवा को टक्कर मारी

 

मृतकों की पहचान रूपजी का गुड़ा, खमनोर निवासी देवेंद्र सिंह पुत्र दूल्हे सिंह राजपूत (28 ) और सेठ जी का कुंडाल  सवीना निवासी भूपेंद्र सिंह पुत्र भगवत सिंह (26 ) के रूप में हुई हैं । 

उदयपुर - अहमदाबाद नेशनल हाईवे के परोेई क्षेत्र में रविवार अल सुबह करीब 7 बजे इनोवा और ट्रेलर की भिड़ंत हो गयी। दुर्घटना में मारे गए मृतकों की पहचान रूपजी का गुड़ा, खमनोर निवासी देवेंद्र सिंह पुत्र दूल्हे सिंह राजपूत (28 ) और सेठ जी का कुंडाल  सवीना निवासी भूपेंद्र सिंह पुत्र भगवत सिंह (26 ) के रूप में हुई हैं । 

हादसे की सुचना मिलते ही निकट ले परसाद थाना के थानाधिकारी रमेश परमार मौके पर पहुंचे । थानाधिकारी रमेश परमार ने बताया कि इनोवा जामनगर से उदयपुर की तरफ आ रही थी । परोई के नज़दीक चाय के लिए सर्विस रोड पर इनोवा घुमा कर होटल की तरफ जा रहे थे तभी तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने इनोवा को चपेट में ले लिया । 

प्राप्त जानकारी के अनुसार भिड़ंत इतनी भीषण हुई ली इनोवा हाईवे पर पलट गयी । दुर्घटना के बाद आसपास के राहगीरो व क्षेत्रवासियो  ने हादसे की चपेट में आये व्यक्तियों को बाहर निकालने की कोशिश की । मौका ए वारदात के बाद ट्रोला चालक फरार हो गया। पुलिस द्वारा मामले को दर्ज लार जांच शुरू कर दी गयी है । दोनों व्यक्तियों के शव को पोस्ट मार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये गए ।