×

किन्नर ने शादी का प्रस्ताव ठुकराया तो आशिक ने किया चाकू से वार

भींडर निवासी किन्नर सोनिया को चितोड़ के युवक ने मारा चाकू

 

पहले से शादीशुदा युवक को फेसबुक पर किन्नर से हुआ प्यार, जब किन्नर ने शादी से किया इंकार तो युवक ने किया हमला

उदयपुर 12 अगस्त 2021। उल्फत में कहीं ताज छूटे तो कहीं ताजमहल बन गया। इसलिए कहते हैं इश्क़ अंधा होता है। इश्क़ कुछ नहीं देखता है न जात, न धर्म न उम्र कई बार तो लिंगभेद भी नहीं देखता। इश्क़ में पागल प्रेमी कुछ भी कर गुज़रता है। ऐसा ही एक वाक्या उदयपुर संभाग में पेश आया जहाँ इश्क़ में डूबा एक आशिक, किन्नर से शादी रचाने की ज़िद पर अड़ गया। जब किन्नर ने शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया तो आशिक ने किन्नर को चाकू मारकर घायल कर दिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार उदयपुर जिले में भींडर निवासी किन्नर सोनिया की फेसबुक के जरिए चित्तौड़गढ़ में रहने वाले युवक लक्ष्मण मीणा से दोस्ती हुई और यह दोस्ती बाद में चाहत में बदल गई। दो साल तक इन दोनों के बीच सम्पर्क बना रहा। युवक लक्ष्मण मीणा द्वारा ने किन्नर सोनिया से शादी करने का प्रस्ताव देने पर पिछले चार-पांच माह से किन्नर सोनिया ने लक्ष्मण मीणा से बातचीत करना बंद कर दिया।

बताया जाता है की यह युवक पहले से ही विवाहित है। जब किन्नर सोनिया ने युवक से बातचीत करना बंद किया तो लक्ष्मण ने उसके वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिए। फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद किन्नर ने उससे बातचीत करने के बाद मामला निपटाने के लिए किन्नर सोनिया गुरुवार को चित्तौड़गढ़ पहुंची। यहां मोहर मगरी स्थित एक मकान में मौजूद लक्ष्मण मीणा ने बातचीत के दौरान उसकी आंखों में मिर्ची डाल दी। बाद में उस पर चाकू से वार कर दिया और फरार हो गया।

घायल अवस्था में किन्नर को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। इस मामले की सूचना मिली तो मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने घायल किन्नर के बयान दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। वहीं हमला करने वाले युवक लक्ष्मण मीणा की तलाश की जा रही है।