×

एकलिंगपुरा चौराहे ट्रांसपोर्ट कंपनी के ऑफिस के बाहर खड़ा ट्रक चोरी

पुलिस घटनास्थल के आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही

 

उदयपुर 7 फ़रवरी 2024 । शहर के सवीना थाना क्षेत्र के एकलिंगपुरा चौराहे पर एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के ऑफिस के बाहर खड़े ट्रक को कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा चुरा लिया गया।

ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक पारस जैन ने बताया कि 3 फरवरी की रात करीब 2:30 बजे हुई घटना की जानकारी उन्हें ऑफिस के पास मौजूद कुछ लोगों ने फोन पर दी जिस पर वह भी तुरंत अपनी गाड़ी लेकर घटनास्थल पर पहुंचे साथ ही ट्रक के मालिक शंकर लाल मीणा निवासी जावर माइंस को भी घटना की जानकारी मिलने पर वह भी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे जहां पर पहुंचने पर उनको पता लगा कि कुछ देर पहले ही ट्रक को लेकर प्रताप नगर की तरफ बाहर हुए हैं। काफी दूर तक आरोपियों का पीछा किया और प्रताप नगर पुलिया के पास पहुंचने पर अंधेरा का फायदा उठाकर ट्रक लेकर फरार हो गए।

जैन ने बताया कि इस घटना के बाद वह सवीना थाना पहुंचे और सवीना थाने पर उन्होंने ट्रक चोरी के मामले में शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रक के मालिक शंकर लाल मीणा ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि उसकी ट्रक टाटा जिसका मॉडल 3118 है रजिस्ट्रेशन नं RJ 27 GB 1327 है जो कि तीन दिन से एकलिंगपुरा चौराहा पर खड़ी थी ड्राईवर अपने गाँव गया हुआ। जिसे 31 जनवरी की रात अज्ञात चोरों द्वारा चुरा ले गया।

पुलिस ने ट्रक मालिक प्रार्थी शंकर लाल मीणा की रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है और घटनास्थल के आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज वगैरह को भी खंगला जा रहा है।