×

चाकू दिखाकर 70 हज़ार की लूट के दो आरोपी गिरफ्तार 

सवीना थाना पुलिस ने किया लूट की घटना का पर्दाफाश
 
चार दिन पहले इंडियन आयल डिपो के सामने हुई थी लूट की घटना 
 

उदयपुर 22 अगस्त 2020। चार दिन पहले 18 अगस्त को शहर के हिरणमगरी सेक्टर 11 स्थित इंडियन आयल डिपो ऑफिस के सामने एक पिकअप चालक और उसके साथी से चाकू की नोक पर हुई 70 हज़ार की लूट के मामले में सवीना थाना पुलिस ने लूट का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

सवीना पुलिस थानाधिअक्रि संजीव स्वामी ने बताया की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले मोहम्मद शाकिर उर्फ़ घोडा पिता युसूफ खान निवासी किशनपोल रजा नगर खांजीपीर और मोहम्मद कासिफ शेख उर्फ़ काली गिटक पिता मोहम्मद युसूफ शेख निवासी खडग जी का चौक खांजीपीर को गिरफ्तार किया गया है। 

क्या था घटनाक्रम 

वाजिद खान पिता अहमद खान निवासी गौसिया कॉलोनी, मोहम्मद कासिफ उर्फ़ काली गिटक और शाकिर उर्फ़ घोडा तीनो कासिफ की मोटर साईकिल से सेक्टर 13 के शमशान घाट के सामने आये। वहां पर इन तीनो ने एक पिकअप के चालक को किसी व्यक्ति द्वारा पैसे देते हुए देख लिया वहीँ पर तीनो ने लूट की योजना बनाई। 

उक्त तीनो अभियुक्त द्वारा योजनाबद्ध तरीके से पिकअप के पीछे पीछे रवाना हो गए तथा थोड़ा आगे कासिफ उर्फ़ काली गिटक को लोगो की आवाजाही पर नज़र रखने के लिए उतार दिया तथा वाजिद और शाकिर उर्फ़ घोडा ने सेक्टर 11 इंडियन आयल डिपो ऑफिस के सामने पिकअप के आगे मोटरसाइकिल लगा चाकू की नोक पर चालक से 70 हज़ार लूट कर फरार हो गए। 

पुलिस ने बताया की उक्त अभियुक्त पूर्व में भी लूट की घटना में लिप्त रहे है।