×

Update - बड़ी झील पर युवक युवती के साथ लूट के सभी आरोपी पकडे गए 

कल दो आरोपी लाला कालबेलिया और राहुल मेघवाल को पकड़ा था, आज दो अन्य आरोपी आफताब और साबिर उर्फ़ सोनू भी पकडे गए  

 

शुक्रवार को बड़ी झील से सटी गौरेला रोड पर बदमाशों ने दिन दहाड़े एक कार में सवार कपल से पैसे वसूले

उदयपुर 14 जून 2021। लेकसिटी में शुक्रवार शाम सात बजे लॉकडाउन के बावज़ूद बेख़ौफ़ बदमाशो ने शहर से सटी बड़ी झील के गौरेला रोड पर चाकू की नोक पर युवक युवती को डरा धमका कर एवं युवक के साथ मारपीट कर तीन बदमाशों ने लूटपाट करने के मामले में उदयपुर जिला पुलिस ने घटना में लिप्त दो आरोपियों को कपासन के जंगलों से गिरफ्तार किया है। वहीँ घटना में लिप्त दो आरोपियों आफताब उर्फ भैयू और साबिर उर्फ सोनू खान को भी उदयपुर पुलिस की विशेष टीमों द्वारा चित्तौड़ और वल्लभनगर की बीच के क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया है। बदमाशों ने युवक युवती से मोबाईल, नकदी, घडी सहित अन्य सामान लूट लिए। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।  

अम्बामाता पुलिस थानाधिकारी सुनील टेलर ने बताया कि ओसवाल प्लाजा निवासी रितिक रूणवाल द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार कि वो अपनी महिला मित्र के साथ बड़ी तालाब घूमने गया था। जहाँ बदमाशों ने बड़ी झील के गौरेला रोड पर चाकू की नोंक पर युवक युवती से मोबाईल, नकदी, घडी सहित अन्य सामान लूट लिए। जिसका वीडियो भी शहर में खूब वायरल हुआ था।   

पुलिस ने बताया की रामपुरा चौराहे पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच में दो बाइक पर चार संदिग्ध युवको की पहचान लाला कालबेलिया, सोनू, आफताब उर्फ़ भय्यू और राहुल मेघवाल के रूप में की गई। पुलिस ने इन चारो के घर और संभावित ठिकानो पर दबिश भी दी गई। फिर दो आरोपियों के कपासन के निकट होने की सूचना मिली जिसे स्पेशल टीम ने कपासन के जंगलो से दो आरोपियों लाला कालबेलिया पुत्र रामु कालबेलिया तथा राहुल मेघवाल पुत्र अम्बालाल को गिरफ्तार किया गया है।  आफताब उर्फ भैयू और साबिर उर्फ सोनू खान को भी उदयपुर पुलिस की विशेष टीमों द्वारा चित्तौड़ और वल्लभनगर की बीच के क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया है