×

गोगुन्दा पिंडवाड़ा हाइवे दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद ट्रक में आग, दो मरे  

हादसे में दो घायल भी हो गए

 

इस दौरान कुछ देर के लिए हाईवे पर भी जाम की स्थिति बन गई

उदयपुर 5 जुलाई 2021। जिले के गोगुंदा पिंडवाड़ा हाईवे के खोखरिया नाल में आज सोमवार भीषण सड़क दुर्घटना में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और दो घायल हो गए। तेज रफ्तार दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद आग लग गई। जिसमे एक ट्रक के चालक और खलासी की झुलस कर मौत हो गई जबकि दूसरे ट्रक के चालक ने कूदकर अपनी जान बचा ली। इस दौरान खलासी और एक सहायक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोगुन्दा पिंडवाड़ा हाईवे पर ढ़लान होने की वजह से दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद केबिन में भीषण आग लग गई। जिसमें एक ट्रक चालक और खलासी जिंदा जल गए। वहीं दूसरे ट्रक के चालक ने तो कूद कर अपनी जान बचा ली, लेकिन खलासी और एक सहायक ट्रक में ही फंस गए, जिन्हें राहगीरों ने बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

इधर दुर्घटना की सूचना मिलते ही बेकरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बेकरिया थानाधिकारी शंकरलाल राव ने हाईवे टीम के साथ आग बुझाने की कोशिश शुरू की, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। इसके बाद उदयपुर से फायर फाइटर्स बुला आग पर काबू पाया गया। इस दौरान कुछ देर के लिए हाईवे पर भी जाम की स्थिति बन गई। इसके बाद हाईवे टीम ने एकतरफा यातायात शुरू कर जाम खुलवाया।