×

उदयपुर के सब्सिटी सेंटर पर ब्लास्ट में दो की मौत

राजेंद्र देवपुरा एंड कंपनी के मालिक और मज़दूर की मौके पर मौत 

 

उदयपुर 11 जून 2024। शहर के रेती स्टैंड इलाके के सब्सिटी सेंटर पर स्थित एक आर्म्स की दुकान में ब्लास्ट होने से दुकान के संचालक और एक मज़दूर की मौके पर मौत गई।

राजेंद्र देवपुरा एंड कम्पनी में आज दोपहर 3 बजे यह बलास्ट की घटना हुई।  जिसमे राजेंद्र देवपुरा एंड कम्पनी के संचालक आशीर्वाद नगर निवासी राजेंद्र देवपुरा और एक मज़दूर दोनों की मौके पर मौत हो गई। ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि फर्स्ट फ्लोर पर मौजूद व्यक्ति खिड़की तोड़कर सामने वाली दुकान की सीढ़ियों पर जाकर गिरा। 

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आईजी, एसपी और सवीना थानाधिकारी मय जाब्ता पहुंचे। मौके पर सिविल डिफेंस की टीम भी पहुंची। पुरे इलाके को सील कर दिया गया।  वहीँ मौके पर पहुंची FSL की टीम ने साक्ष्य जुटाना शुरू कर दिया है। 

मौके पर पहुंचे उदयपुर जिला पुलिस अधीक्षक योगेश गोयल ने बताया कि पुलिस की टीम दुकान के अंदर पहुंची है और पता लगाने की कोशिश कर रही है दोनों मृतकों के अलावा दुकान में कोई और तो मौजूद नहीं था। उन्होंने बताया की बंदूक की दुकान का लाइसेंस दिसंबर में समाप्त हो गया था।  दुकान के संचालक ने लाइसेंस नवीनीकरण के लिए आवेदन किया हुआ था।    

वहीँ घटना में मौके पर ही मारे गए मृतकों के शवों को एमबी अस्पताल की मोर्चरी  में पहुँचाया गया है।   फिलहाल समाचार लिखे जाने तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।