×

दुपहिया वाहन की चोरी में 3 आरोपी हुए गिरफ्तार 

"अभियान ऑपरेशन खोज"
 

उदयपुर - जिले में बढ़ते मोटरसाईकल की चोरी के मामले पर जिला पुलिस प्रशासन डॉ राजीव पचार के निर्देश और नेतृत्व पर शहर के थानाधिकारी सक्रिय हो गए है जिस पर कार्यवाही करते हुए जिला पुलिस ने गोगुन्दा से 2 और डबोक से 1 अभियुक्त को गिरफ्तार किया।

मोटरसाईकल की चोरी और लूट नकबजनी की वारदातों के गिरोह की गिरफ्तारी के लिए चलाये गए "अभियान ऑपरेशन खोज"  में गोगुन्दा थानाधिकारी कमलेन्द्र सिंह ने टीम का गठन कर मुकेश कुमार उर्फ़ मुका पिता करमाराम और कालूराम उर्फ़ कालिया पिता थावराम निवासी पाडलवाड़ा, कोटड़ा को गिरफ्तार किया।  अभियान के अभियुक्तों से पूछताछ पर आरोपी ने बताया की दोनों ने मिल कर 5 मोटरसाईकल चोरी करने का जुर्म कबूल किया।  

वही दूसरी और जिले से  सटे डबोक क्षेत्र में मावली स्टेट हाइवे पर स्थित एक मकान के अंदर हीरो स्प्लेंडर प्लस RJ27 YS 9563  मोटरसाईकल को अज्ञात बदमाश चोरी कर ले गया।  जिसकी रिपोर्ट पर मावली थानाधिकारी द्वारा मोटरसाईकल चोरी वारदातों में लिप्त बदमाशों की दबिश के लिए टीम का गठन कर साथ ही  मुखबिर की सुचना के मिलने पर टोलनाका मावली रोड पर नाकाबंदी पर पुष्कर लाल पुत्र रामलाल निवासी सिरोड़ी चंदेरिया, चित्तौड़गढ़ को डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया । जिसके बाद आरोपी ने चोरी की वारदात को कबूल किया और साथ ही इस चोरी शामिल अन्य साथी किशन के साथ मिलकर मावली डबोक मोटरसाईकल चोरी करने के जुर्म को कबूल किया।  इस मामले की में पुलिस ने इस अभियुक्त से चोरी की मोटरसाईकल को बरामद किया।