×

प्लास्टिक के कट्टो में 18 किलो 200 ग्राम गांजा हुआ बरामद 

पुलिस को देख कर कट्टो को मौके पर ही फेंक कर फरार हुए अभियुक्त

 

उदयपुर 3 जनवरी 2022 । जिला अधीक्षक मनोज चौधरी के निर्देश पर शहर में मादक पदार्थो की रोकथाम के लिए गोगुन्दा थाना पुलिस ने मादक पदार्थो की तस्करी की रोक पर कार्यवाही करते हुए धोली घाटी तिराहा एन एच - 27 पर नाकाबंदी के दरमियान दो व्यक्तियो को अपने कंधो पर प्लास्टिक के कट्टे लिए उदयपुर की तरफ आते हुए दिखाई दिए।  

इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति पुलिस को देख कर प्लास्टिक के कट्टो को मौके पर छोड़ कर फरार हो गए।  पुलिस को गैर क़ानूनी कार्य का संदेह होने पर मौके पर पुलिस उन व्यक्तियों का पीछा कर घेरा डालकर अज्ञात व्यक्तियों को पकड़ लिया । 

गोगुन्दा थानाधिकारी कमलेन्द्र सिंह ने बताया की व्यक्तियों को पकड़ने के बाद पूछताछ करने पर व्यक्तियों ने प्रकाश पुत्र गुरु निवासी नाइयो का गुडा धोली घाटी, गोगुन्दा , उदयपुर और गोपाल पुत्र चंदू निवासी पीपली डोडियान बंजारों का खेड़ा रेलमगरा राजसमंद का होना बताया।  

पूछताछ के दौरान जब कट्टो में रखे सामान का खुलासा न होने पर पुलिस ने कट्टो को खोल कर देखा तब 18 किलो 200 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ। गांजा के वैध दस्तावेज नहीं होने पर प्रकरण संख्या 4/2022 तथा 8 / 20 एनडीपीएस एक्ट के तहत दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।  मामले को दर्ज कर मांडवा थानाधिकारी द्वारा मामले का अनुसन्धान जारी है।