×

सड़क हादसे में एक की मौके पर गई जान, एक गंभीर घायल  

गोगुंदा - पिंडवाड़ा हाईवे पर स्थित उखलीयात सुरंग के पास  दो ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत
 

उदयपुर,18.04.24 - जिले के बेकरिया थाना क्षेत्र के गोगुंदा - पिंडवाड़ा हाईवे पर स्थित उखलीयात सुरंग के पास  दो ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमे एक युवक की  मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं ट्रक का चालक भी घटना के दौरान गंभीर घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार गुजरात के अमरेली के लाठी निवासी साहिल खान पिता सलीम खान उम्र 30 वर्ष राजकोट से गोपाल नमकीन से भरा ट्रेलर लेकर पिंडवाड़ा की ओर ले जा रहा था। तभी उखलियात सुरंग के आकियावड़ के के पास हाइवे पर  बने स्पीड ब्रेकर पर नमकीन से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर आगे चल रहे पत्थरों से भरे ट्रेलर से जाकर टकरा गया जिसमें नमकीन से भरे ट्रक के ड्राइवर केबिन में बैठा  36  वर्षीय सत्तार अली निवासी रसराल बौराद कांच से निकलकर बीच रोड पर जा गिरा और ट्रक के टायर के नीचे आ गया जिसकी उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया और ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई ग्रामीणों की सूचना पर बेकरिया पुलिस का जाब्ता व 108 एंबुलेंस के पायलट मोहम्मद शहजाद मौके पर पहुंचा जहां से पुलिस ने अज्ञात युवक के शव को बेकरिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को हादसे की सूचना दी और गंभीर घायल युवक को गोगुंदा अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर किया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।